विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 22, 2023

नदी किनारे मछलियां पकड़ते दिखे सैफ अली खान और तैमूर, ये फोटोज वायरल

साथ में टाइम स्पेंड करने के साथ-साथ सैफ ने अपने बच्चों के साथ फिशिंग भी की. फोटोज में आप सैफ और तैमूर को अपनी फिशिंग रॉड सेट करते देख सकते हैं.

Read Time: 3 mins
नदी किनारे मछलियां पकड़ते दिखे सैफ अली खान और तैमूर, ये फोटोज वायरल
मछली पकड़ते दिखे सैफ और तैमूर
नई दिल्ली:

करीना कपूर और सैफ अली खान इन दिनों हॉलिडे पर हैं और उनकी इसी वेकेशन से कुछ नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई हैं. यूरोप से आई इन तस्वीरों में सैफ और करीना अपने बेटों, तैमूर और जहांगीर के साथ एक झील के किनारे पिकनिक इंजॉय करते दिख रहे हैं. साथ में टाइम स्पेंड करने के साथ-साथ सैफ ने अपने बच्चों के साथ फिशिंग भी की. फोटोज में आप सैफ और तैमूर को अपनी फिशिंग रॉड सेट करते देख सकते हैं.

पहली तस्वीर में करीना बैठी हुई हैं और सैफ और बच्चों को दूर से देख रही हैं. वहीं सैफ के हाथ में एक मछली है जिसे उन्होंने काफी देर की मेहनत के बाद पकड़ा. जींस और सनग्लासेज के साथ बेसिक टी-शर्ट में करीना रिलैक्स नजर आ रही थीं. सैफ ने मैचिंग पैंट के साथ एक कूल व्हाइट टी-शर्ट चुनी. जेह और तैमूर ने टी-शर्ट और हाफ पैंट में नजर आए. अगली तस्वीर में सैफ मछली पकड़ने के रॉड के सेट करते उस पर मछली के लिए चारा लगाते दिख रहे हैं. अगली तस्वीर में सैफ और तैमूर साथ दिख रहे हैं. दोनों ने झील के किनारे मछली पकड़ने की रॉड पकड़ रखी थीं. अब ये नहीं पता कि वो किस लोकेशन पर हैं. हालांकि इससे पहले वे इटली में थे.

करीना की फैमिली हॉलिडे

करीना अपने फैमिली हॉलिडे की कई तस्वीरें शेयर करती रही हैं. इससे पहले उन्होंने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें वह अपने खूबसूरत पहाड़ों के बीच पोज दे रही थीं. फोटो में एक छोटी सी झोपड़ी भी नजर आ रही थी. करीना और सैफ हर साल की बच्चों के साथ वेकेशन पर बाहर जाते हैं. बता दें कि दोनों ने सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद अक्टूबर 2012 में मुंबई में शादी की. 2016 में करीना ने बेटे तैमूर को जन्म दिया और 2021 में जेह का दुनिया में आए.

वर्कफ्रंट पर बात करें तो करीना आखिरी बार लाल सिंह चड्ढा में नजर आई थीं. अब वह 'द क्रू' में तब्बू, कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आने वाली हैं. यह फिल्म 22 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा करीना डायरेक्टर सुजॉय घोष की थ्रिलर का भी हिस्सा हैं. यह फिल्म किताब 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' पर आधारित है. इसमें विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी अहम रोल निभाते दिखेंगे. इसके अलावा डायरेक्टर हंसल मेहता की अगला प्रोजेक्ट भी पाइपलाइन में है. वहीं सैफ अली खान हाल में आदिपुरुष में रावण के रोल में दिखे थे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अर्जुन कपूर की बर्थडे पार्टी से गायब दिखीं मलाइका अरोड़ा, इंटरनेट यूजर्स बोले एक्स भाभी नहीं आईं
नदी किनारे मछलियां पकड़ते दिखे सैफ अली खान और तैमूर, ये फोटोज वायरल
जीनत अमान का पति मजहर खान के साथ देखा है ये विज्ञापन, फैंस तो दे रहे हैं ना देखने की सलाह
Next Article
जीनत अमान का पति मजहर खान के साथ देखा है ये विज्ञापन, फैंस तो दे रहे हैं ना देखने की सलाह
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;