सारा तेंदुलकर को आया गुस्सा? सचिन तेंदुलकर की बेटी ने लिखा- एंटरटेनमेंट कभी भी सच्चाई की...

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने इंस्टाग्राम पर अपनी वायरल डीपफेक तस्वीरों पर रिएक्शन दिया है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट की हकीकत भी बताई है.

सारा तेंदुलकर को आया गुस्सा? सचिन तेंदुलकर की बेटी ने लिखा- एंटरटेनमेंट कभी भी सच्चाई की...

Sara Tendulkar: डीपफेक फोटो पर सारा तेंदुलकर का रिएक्शन

नई दिल्ली:

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी करते हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने एक स्टोरी शेयर की, जिसमें उन्होंने अपना गुस्सा जाहिर किया है. दरअसल, हाल ही में रश्मिका मंदाना और कटरीना कैफ की डीपफेक तस्वीरों के बाद सारा तेंदुलकर की भी फोटो वायरल हुई हैं, जिसे लेकर उन्होंने गुस्सा जाहिर किया है. इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ एक्स पर फर्जी अकाउंट के बारे में जानकारी देते हुए सारा तेंदुलकर ने लिखा, 'सोशल मीडिया हम सभी के लिए अपनी खुशियां, दुख और डेली एक्टिविटी शेयर करने की जगह है.  हालांकि, टेक्नोलॉजी का गलत इस्तेमाल देखना चिंताजनक है क्योंकि यह इंटरनेट की सच्चाई और प्रामाणिकता को दूर करता है. 

Latest and Breaking News on NDTV

आगे उन्होंने लिखा, मैंने कुछ देखा है मेरी डीपफेक तस्वीरें जो हकीकत से कोसों दूर हैं. एक्स, जो पहले ट्विटर है उस पर कुछ अकाउंट साफ तौर पर  मेरी प्रतिरूपण करने और लोगों को गुमराह करने के इरादे से बनाए गए हैं. मेरा एक्स पर कोई खाता नहीं है, और मुझे उम्मीद है कि एक्स ऐसे खातों को देखेगा और उन्हें सस्पेंड कर देगा. एंटरटेनमेंट कभी भी सच्चाई की कीमत पर नहीं होना चाहिए. आइए ऐसे संचार को प्रोत्साहित करें जो विश्वास और रियलिटी पर आधारित हो."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि बीते दिनों यह भी अफवाह थी कि सारा तेंदुलकर भारत के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल के साथ डेटिंग कर रही हैं, जिसका संकेत कॉफी विद करण सीजन 8 के एपिसोड के दौरान सारा अली खान ने दिया था. हालांकि ये ऑफिशियल जानकारी नहीं है.