सबा पटौदी ने तैमूर अली खान की फोटो की शेयर, बोलीं- टिम और बुआ जान...

सबा पटौदी (Saba Pataudi) ने तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है.

सबा पटौदी ने तैमूर अली खान की फोटो की शेयर, बोलीं- टिम और बुआ जान...

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली:

सैफ अली खान की बहन सबा पटौदी (Saba Pataudi) ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जो काफी वायरल हो रहीं हैं. सबा पटौदी अक्सर अपने परिवार की पुरानी तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती हैं. सबा पटौदी ने अपने इंस्टाग्राम पर करीना कपूर (Kareena Kapoor) और तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की एक फोटो शेयर की है जिसमे करीना कपूर बेटे तैमूर के साथ फनी फेस बनाते हुए दिख रही हैं. इसी के साथ उन्होंने तैमूर के साथ अपनी भी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह तैमूर को अपने गोद में ली हुए हैं. तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'टिम और बुआ जान (मी).. क्योंकि ओल्ड इज गोल्ड, जीवन के इन छोटे क्षणों से घर भर जाता हैं.' 


बता दें कि, सबा पटौदी (Saba Pataudi) सोशल मीडिया एक्टिव रहती हैं आए दिन वह अपनी और अपने परिवार की पुरानी फोटो शेयर करती हैं. सबा पटौदी की डाली हुई तस्वीरों में तैमूर (Taimur Ali Khan) बहुत ही मासूम और क्यूट नजर आ रहें हैं. जाहिर है यह उनकी बचपन की तस्वीरें हैं. सैफ अली खान के फैंस के बीच यह काफी वायरल भी हो रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सबा पटौदी (Saba Pataudi) लाइमलाइट से दूर रहती है, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. सबा के इंस्टाग्राम पर करीब 45.4 हजार फॉलोअर्स हैं. जो उनकी हर पोस्ट को पसंद करते हैं.