सबा आजाद ने पूरी की फिल्म 'मिनिमम' की शूटिंग, एक्ट्रेस ने कहा- 'फालतू सामान्य ज्ञान वालों के लिए बस इतना ही'

बॉलीवुड अभिनेत्री सबा आजाद अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिनिमम' को लेकर सुर्खियों में हैं. उन्होंने अपनी इस फिल्म की शूटिंग को खत्म कर लिया है. इस बात की जानकारी सबा आजाद ने सोशल मीडिया के जरिए दी है.

सबा आजाद ने पूरी की फिल्म 'मिनिमम' की शूटिंग, एक्ट्रेस ने कहा- 'फालतू सामान्य ज्ञान वालों के लिए बस इतना ही'

सबा आजाद ने पूरी की फिल्म 'मिनिमम' की शूटिंग

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री सबा आजाद अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिनिमम' को लेकर सुर्खियों में हैं. उन्होंने अपनी इस फिल्म की शूटिंग को खत्म कर लिया है. इस बात की जानकारी सबा आजाद ने सोशल मीडिया के जरिए दी है. सबा आजाद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. सबा आजाद ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. अभिनेत्री की यह मिरर सेल्फी हैं.

तस्वीर में सबा आजाद एक मेकअप रूम में बैठी दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने खास पोस्ट भी लिखा है. सबा आजाद ने फिल्म 'मिनिमम' से अपने किरदार के नाम का उल्लेख करते हुए लिख, 'एंड इट्स अ रैप अप फॉर मिनिमम फिल्म एयू रिवोइर लॉरी, आपका किरदार करके बहुत अच्छा लगा !! हमारी लिल फिल्म से मिलने के लिए आपका इंतज़ार नहीं कर सकती!! शानदार टीम को मेरा सारा प्यार.'

सबा आजाद ने पोस्ट में आगे लिखा, 'एक "प्रेसिंग" सवाल के जवाब में एक गुजरने वाला विचार मुझे कभी-कभी पूछा जाता है, हां यह एक पुराना सेलुलर डिवाइस है. मैं इसको नया लेने वाली नहीं हूं और यह अभी भी पुराना होने वाला है. एक चीज़ को तब तक रखो जब तक इसकी मरम्मत नहीं की जा सकती और/या मैं इसे खो देती हूं !! मैं विशेष रूप से नई चीजों को तब तक इकट्ठा करने में यकीन नहीं रखती हूं जब तक पुरानी ठीक से काम कर रही होती हैं, और मैं इसी में हूं. प्लीज अपनी मेहनत की कमाई को अपनी इच्छानुसार खर्च करने के लिए फ्री महसूस करें. आज के फालतू सामान्य ज्ञान वालों के लिए बस इतना ही !! समाचार समाप्त हुए !!" वैसे सबा बहुत ही ज्यादा टैलेंटेड हैं क्योंकि अभिनय के अलावा वह एक शानदार गायिका भी हैं। वह पूरे इंटरेस्ट के साथ अपनी अलग-अगल प्रतिभाओं को अपने फैंस के सामने पेश करती रहती हैं. वह लाइव कॉन्सर्ट्स में भी एक्टिवली परफॉर्म करती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Tara Sutaria मल्टीकलर्ड को-ऑर्ड सेट में दिखीं बहुत सुंदर