सबा आजाद ने क्लिक की ऋतिक रोशन के भाई-बहनों की तस्वीरें, एक्टर ने इस अंदाज में रूमर्ड गर्लफ्रेंड को कहा थैंक्स

रक्षा बंधन के मौके पर ऋतिक रोशन की त्योहार को मनाते हुए कुछ फोटो खूब देखी जा रही हैं. इन फोो को उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने खींचा है.

सबा आजाद ने क्लिक की ऋतिक रोशन के भाई-बहनों की तस्वीरें, एक्टर ने इस अंदाज में रूमर्ड गर्लफ्रेंड को कहा थैंक्स

भाई-बहन के साथ ऋतिक रोशन

नई दिल्ली:

गुरुवार को देशभर में बहन-भाई के रिश्ते के त्योहार रक्षा बंधन को मनाया गया. आम से लेकर खास तक, सभी ने अपने भाई और बहन के साथ इस त्योहार को मनाया था. फिल्मी सितारों ने खास अंदाज में अपनी बहन और भाई के साथ रक्षा बंधन मनाया. इसमें फिल्मी सितारे भी शामिल हैं. बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन ने भी अपनी बहन सुनैना और कजिन भाई-बहनों के साथ रक्षा बंधन का त्योहार मनाया है. ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर खास तस्वीर भी शेयर की है, जो उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने क्लिक की है. 

ऋतिक रोशन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले कलाकारों में से एक हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. ऋतिक रोशन ने रक्षा बंधन के अवसर पर अपनी बहन सुनैना और कजिन भाई-बहनों के साथ 1996 की यादों को ताजा किया है. उन सभी ने रक्षा बंधन के मौके पर एक बार फिर से अपने पुराने पोज को रीक्रिएट किया है. रीक्रिएट तस्वीर को ऋतिक रोशन की रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने क्लिक किया है.

ऋतिक रोशन की थ्रोबैक और रीक्रिएट तस्वीर में अभिनेता के साथ उनकी बहन सुनैना कजिन भाई-बहन पश्मीना रोशन और ईशान रोशन पोज देते दिखाई दे रहे हैं. वहीं अन्य दो तस्वीरों में ऋतिक रोशन बहन सुनैना और कजिन बहन पश्मीना को राखी बांधते नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को क्लिक करने के लिए ऋतिक रोशन ने सबा आजाद की तारीफ की है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'इस साल बहन-भाइयों ने एक-दूसरे को राखी बांधी. रक्षा दो तरह से रहा है. सभी को राखी मुबारक! 1996 का वो पल, हम अब भी वैसे दिखते हैं. तस्वीर साभार औप निर्देशित सबा आजाद .' सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन और उनके भाई-बहन की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


'रक्षा बंधन' के प्रीमियर पर अक्षय कुमार और उनके को-स्टार्स दिखे अलग अंदाज में