नए साल पर रुबीना दिलैक ने दिया फैन्स को तोहफा, बेटियों के साथ शेयर कीं प्यारी-प्यारी फोटो, नातिन को दुलारती दिखीं नानी

रुबीना ने अपनी बेटियों की फोटो एक बार फिर फैन्स के साथ शेयर की है. रुबीना ने एक के बाद एक कई तस्वीर शेयर की है. इन तस्वीरों में अभिनव शुक्ला भी दिखाई दे रहे हैं.

नए साल पर रुबीना दिलैक ने दिया फैन्स को तोहफा, बेटियों के साथ शेयर कीं प्यारी-प्यारी फोटो, नातिन को दुलारती दिखीं नानी

रुबीना दिलैक ने शेयर कीं बेटी की फोटोज

नई दिल्ली :

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक हाल ही में दो जुड़वां बेटियों की मां बनी हैं. रुबीना ने दो बहुत ही प्यारी-प्यारी बेटियों को जन्म दिया है. रुबीना के मां बनने से फैन्स के बीच भी एक्साइटमेंट है. इस बीच एक्ट्रेस ने उनकी एक्साइटमेंट के लेवल को और बढ़ा दिया है. रुबीना ने अपनी बेटियों की फोटो एक बार फिर फैन्स के साथ शेयर की है. रुबीना ने एक के बाद एक कई तस्वीर शेयर की है. इन तस्वीरों में अभिनव शुक्ला भी दिखाई दे रहे हैं. रुबीना ने कुल चार तस्वीरें शेयर की हैं. 

नए साल पर रुबीना दिलैक ने इन तस्वीरों को शेयर किया है. फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, 'नई शुरुआत. नया सफर. चार लोगों के परिवार के साथ 2024 का स्वागत कर रही हूं'. रुबीना की पहली फोटो में उन्होंने और अभिनव ने बेटियों को गोद में लिया है. वहीं दूसरी फोटो में रुबीना ब्लैक रंग की ड्रेस में बेटी को गोद लिए नजर आ रही हैं. तीसरी फोटो में रुबीना की मां ने अपनी नातिन को गोद में उठाया है और उसे प्यार से देख कर मुस्कुरा रही हैं. आखिरी फोटो में अभिनव शुक्ला ने अपनी बेटी को गोद में उठा रखा है. 

रुबीना दिलैक की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है, 'उसने पहले ही प्रेगनेंसी वेट कम कर लिया है'. एक और यूजर ने लिखा है, 'जीवा और इधा के लिए ढेर सारा प्यार'. गौरतलब है कि हाल ही में एक पोस्ट के जरिए रुबीना ने अपनी बेटियों के नाम का खुलासा किया था. रुबीना ने बताया था कि उन्होंने अपनी बेटियों का नाम जीवा और इधा रखा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com