हिमाचल में हैं रुबीना दिलैक के पेरेंट्स, एक्ट्रेस ने बताया घंटों नहीं हो पाई बात तो दहल गया था दिल

रुबीना दिलैक ने हिमाचल के हालात पर बात करते हुए अपनी आपबीती सुनाई. उनकी बात सुनकर आप समझ सकते हैं कि वहां हालात कैसे होंगे.

हिमाचल में हैं रुबीना दिलैक के पेरेंट्स, एक्ट्रेस ने बताया घंटों नहीं हो पाई बात तो दहल गया था दिल

ये तस्वीर रुबीना दिलैक के इंस्टाग्राम पेज से ली गई है.

नई दिल्ली:

हिमाचल में इस वक्त भारी बारिश की वजह से हालात बेहद खराब हैं. नदियों का जलस्तर बढ़ा हुआ है, बाढ़ के हालात हैं जगह-जगह लैंड स्लाइड हो रहा है. ये वीडियो देखकर हर कोई वहां के लोगों को लेकर परेशान है खासतौर पर वो लोग जिनके परिवार और जानने वाले वहां फंसे हुए हैं. टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक जो खुद हिमाचल से हैं वो इन हालात को लेकर बेहद दुखी हैं. उन्होंने खुद अपना एक्सपीरियंस भी शेयर किया. रुबीना ने बताया कि टीवी पर दिखाए जा रहे विजुअल दिल दहला देने वाले थे. 

उन्होंने कहा, कुछ दिन पहले तक नेटवर्क नहीं था. मैं घंटों अपने परिवार से बात नहीं कर पाई. मैं बहुत परेशान थी लेकिन भगवान का शुक्र है कि अब सबकुछ ठीक है. मैंने अपने पेरेंट्स से बात की वो ठीक हैं लेकिन हमें उनकी चिंता लगी हुई है. क्राइसिस के इन हालात में शिमला में रहने वाले रुबीना के कई रिश्तेदार उनके पेरेंट्स के फार्महाउस में शिफ्ट हो गए हैं. यह शिमला के नॉर्थ में करीब 108 किलोमीटर आगे है. रुबीना ने कहा, हमारा घर काफी ऊंचाई पर है. वहां प्रोटेक्शन भी है लेकिन लैंड स्लाइड को लेकर कुछ भी कहा नहीं जा सकता.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रुबीना ने बताया कि शिमला में इस वक्त पीने के पानी की कमी है. क्योंकि पानी के मेन सोर्स में बाढ़ आ चुकी है. प्रशासन पानी के टैंकर्स से पीने का पानी उपलब्ध करवा रहा है.  रुबीना ने कहा, बहुत ज्यादा कंस्ट्रक्शन हो गया है. भारी बारिश की वजह से मिट्टी ढीली पड़ रही है. ऐसे में लोगों को अपने घरों की नीव की चिंता है.