रुबिना दिलैक एक नए अवतार के साथ 'Shakti- Astitva Ke Ehsaas Ki' में लेंगी एंट्री, देखें Video

बिग बॉस 14 जीतने के बाद से रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं. सिर्फ इतना ही नहीं वह लगातार किसी न किसी प्रोजेक्ट्स को लेकर खासा बिजी ही रहती हैं.

रुबिना दिलैक एक नए अवतार के साथ 'Shakti- Astitva Ke Ehsaas Ki' में लेंगी एंट्री, देखें Video

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) एक नए अवतार के साथ 'Shakti- Astitva Ke Ehsaas Ki' में लेंगी एंट्री

नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 जीतने के बाद से रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं. सिर्फ इतना ही नहीं वह लगातार किसी न किसी प्रोजेक्ट्स को लेकर खासा बिजी ही रहती हैं. अब कलर्स ने एक वीडियो प्रोमो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसमें आप साफ देख सकते हैं कि रुबिना जल्द ही कलर्स टीवी के शो 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की (Shakti- Astitva Ke Ehsaas Ki )'  में फिर से धमाकेदार वापसी करने जा रही हैं. कुछ समय पहले रुबिना ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर करते हुए इस बात का हिंट्स फैन्स को दिया था कि वह जल्द ही शो 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की में वापसी करने जा रही हैं. 


इस शो में रुबिना (Rubina Dilaik) ट्रांसजेंडर सौम्या का किरदार निभा रहीं थी. सिर्फ इतना ही नहीं सौम्या का किरदार लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. जिस तरह से सौम्या समाज में अपनी पहचान के लिए आवाज उठाती है वह फैन्स को काफी ज्यादा अच्छा लगता है, कलर्स टीवी ने इस शो का हाल ही में एक प्रोमो जारी किया है, जो वायरल हो रहा है. प्रोमो में लाल और सफेद रंग की साड़ी पहनकर रुबीना दिलैक अलग ही अवतार में नजर आ रही हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि रुबिना दिलैक इन दिनों अपने विनिंग मोमेंट को करीबी लोगों संग सेलिब्रेट कर रही हैं. हाल ही उनकी पार्टी की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें रुबिना और अभिनव के अलावा, उपस्थित लोगों में सृष्टि रोडे, शरद केलकर, कीर्ति गायकवाड़ जैसे कलाकार शामिल थे. बता दें कि रुबिना दिलैक ने राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) को हराकर बिग बॉस 14 की ट्रॉफी अपने नाम की.