आरआरआर के भीम से मिले क्रिकेट खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव और युजवेंद्र चहल, सोशल मीडिया पर फोटो हुईं वायरल

साउथ सिनेमा की फिल्म आरआरआर ने बीते दिनों गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड जीतकर पूरी दुनिया में सुर्खियां बटोरी हैं. यह फिल्म ऑस्कर पुरस्कारों के लिए भी नॉमिनेट है. फिल्म की शानदार कामयाबी के लिए भारत की हर बड़ी हस्तियां आरआरआर की टीम को बधाई दे रही है.

आरआरआर के भीम से मिले क्रिकेट खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव और युजवेंद्र चहल, सोशल मीडिया पर फोटो हुईं वायरल

इंडियन क्रिकेटर्स ने RRR को गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड जीतने पर इस अंदाज में बधाई

नई दिल्ली:

साउथ सिनेमा की फिल्म आरआरआर ने बीते दिनों गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड जीतकर पूरी दुनिया में सुर्खियां बटोरी हैं. यह फिल्म ऑस्कर पुरस्कारों के लिए भी नॉमिनेट है. फिल्म की शानदार कामयाबी के लिए भारत की हर बड़ी हस्तियां आरआरआर की टीम को बधाई दे रही है. बॉलीवुड सितारों के बाद भारतीय क्रिकेटरों ने भी खास अंदाज में फिल्म आरआरआर के कलाकार को बधाई दे रहे है. फिल्म के अभिनेता जूनियर एनटीआर से दो भारतीय क्रिकेटरों ने मुलाकात कर उन्हें गोल्ड ग्लोब अवॉर्ड जीतने पर बधाई दी है.

यह दो क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव और युजवेंद्र चहल हैं. इन दोनों ने जूनियर एनटीआर से मुलाकात की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. सूर्य कुमार यादव और युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले क्रिकेटरों में से एक हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर जूनियर एनटीआर के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के साथ उन्होंने अभिनेता और फिल्म आरआरआर की टीम को बधाई दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सूर्य कुमार यादव ने अपने ट्वीट में लिखा, 'आपसे मिलकर बहुत अच्छा लगा, भाई! आरआरआर को गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड जीतने पर एक बार फिर बधाई.' वहीं युजवेंद्र चहल ने अपने ट्वीट में लिखा, जनता के आदमी से मिलना वास्तव में खुशी की बात थी. जूनियर एनटीआर बहुत सज्जन व्यक्ति हैं, गोल्डन ग्लोब जीतने पर बधाई. हम सभी को गर्व है.' सोशल मीडिया पर सूर्य कुमार यादव और युजवेंद्र चहल की जूनियर एनटीआर के साथ यह तस्वीर जमकर वायरल हो रही है. तीनों के फैंस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.