RARKPK Box Office Collection Day 5: 160 बजट वाली रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने पांच दिनों में सिर्फ की इतनी कमाई, जानें आंकड़ा

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Box Office Collection Day 5: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का पांच दिनों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है.

RARKPK Box Office Collection Day 5: 160 बजट वाली रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने पांच दिनों में सिर्फ की इतनी कमाई, जानें आंकड़ा

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Box Office Collection Day 5: फिल्म ने कमाए इतने

नई दिल्ली:

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Box Office Collection Day 5: आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की मल्टी स्टारर बॉलीवुड फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, जिसका निर्देशन करण जौहर ने किया है. वह पांच दिन पहले सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. जहां धूआधार प्रमोशन के कारण वीकेंड पूरा करते ही फिल्म ने 50 करोड़ की कमाई अपने नाम कर ली तो वहीं फैंस की नजरें आने वाले दिनों में फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर टिक गई है. हालांकि दिन प्रतिदिन घटती कमाई देख फैंस को निराशा होने वाली है. लेकिन फिर भी लोग दूसरे वीकेंड पर कितनी कमाई फिल्म करती है. इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिक के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, पांचवे दिन रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने केवल 7.25 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद फिल्म का कुल आंकड़ा 60.17 करोड़ हो गया है. 

बीते चार दिनों की कमाई की बात करें तो 11.1 करोड़ की पहले दिन कमाई करने वाली आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म ने दूसरे दिन 16.5 करोड़ की कमाई की थी. वहीं तीसरे दिन 18.75 करोड़ अपने नाम किए थे. जबकि सोमवार को यह आंकड़ा आधा यानी 7.02 करोड़ हो गया था. 

गौरतलब है कि 160 करोड़ के बजट में बनीं करण जौहर द्वारा निर्देशित रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह के अलावा सुपरस्टार धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. 

रेखा से पैपराजी ने सोलो पोज देने के लिए कहा, तो मिला ये जवाब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com