Riteish Deshmukh को आ रहा था Genelia D'Souza पर प्यार, तभी बीच में आ गए यह डायरेक्टर- देखें Video

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) का यह फनी वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Riteish Deshmukh को आ रहा था Genelia D'Souza पर प्यार, तभी बीच में आ गए यह डायरेक्टर- देखें Video

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza)

नई दिल्ली:

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आती है. दोनों फैन्स को कभी निराश भी नहीं करते और नियमित अंतराल पर अपनी तस्वीरें या फनी वीडियो शेयर करते हैं. रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनको अपनी पत्नी  जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) पर प्यार आ रहा होता है, लेकिन तभी कुछ ऐसा होता कि वो हैरान रह जाते हैं. रितेश देशमुख द्वारा शेयर किया गया यह फनी वीडियो खूब देखा जा रहा है.

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों सोफे पर बैठ एक दूसरे में खोए होते हैं, लेकिन तभी सोफे के पीछे से डायरेक्टर मिलाप जावेरी (Milap Zaveri) निकल आते हैं. उन्हें देख रितेश देशमुख हैरान रह जाते हैं और वहां से भागने की कोशिश करते हैं, लेकिन भाग नहीं पाते. रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा के वीडियो को एक लाख 18 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) की फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'बच्चन पांडे' में नजर आएंगे. इस फिल्म में वह अक्षय कुमार संग मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे. रितेश देशमुख की लास्ट रिलीज फिल्म 'बागी 3' थी. रितेश सुपरहिट कॉमेडी फ्रेंचाइजी 'हाउसफुल' का भी हिस्सा हैं. बात करें जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) की तो उन्होंने 'तुझे मेरी कसम से' एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद उन्होंने तेलुगू फिल्मों में भी खूब पहचान बनाई. बॉलीवुड में जेनेलिया डिसूजा ने 'जाने तू या जाने ना' और 'मस्ती' जैसी फिल्मों में काम किया.