बतौर डायरेक्ट पलाश मुच्छल की पहली वेब सीरीज 'रिक्शा' का ट्रेलर रिलीज, देखें Video

बॉलीवुड के म्यूजिक डायरेक्टर पलाश मुच्छल (Palaash Muchhal) अब डायरेक्टर के तौर वेब सीरीज 'रिक्शा' (Rickshaw) के साथ अपनी नई पारी शुरू करने वाले हैं.

बतौर डायरेक्ट पलाश मुच्छल की पहली वेब सीरीज 'रिक्शा' का ट्रेलर रिलीज, देखें Video

'रिक्शा' (Rickshaw Trailer) का ट्रेलर रिलीज

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के म्यूजिक डायरेक्टर पलाश मुच्छल (Palaash Muchhal) अब डायरेक्टर के तौर पर अपनी नई पारी शुरू करने वाले हैं. जल्द ही उनकी वेब सीरीज 'रिक्शा' (Rickshaw) रिलीज होने वाली है. रिलीज से पहले इस वेब सीरीज का ट्रेलर (Rickshaw Trailer) रिलीज कर दिया गया है. इसमें एक्टर बृजेंद्र काला (Bijendra Kala) और अनु मलिक (Anu Malik) मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. 'रिक्शा' वेब सीरीज राज कुंद्रा के नए ओटीटी प्लेटफॉर्म 'बॉलीफेम' पर रिलीज की जाएगी.

'रिक्शा' वेब सीरीज के ट्रेलर (Rickshaw Trailer) में मुंबई में लोगों के दैनिक जीवन के दिखाया गया है कि कैसे लोग रिक्शा में अपनी लाइफ और काम को लेकर चर्चा करते हैं. इस वेब सीरीज में बृजेंद्र काला (Bijendra Kala) रिक्शा ड्राइवर के रूप में नजर आ रहे हैं. सीरीज को पलाश मुच्छल (Palaash Muchhal) ने डायरेक्ट करने के अलावा इसे लिखा भी है और साथ ही इसमें म्यूजिक भी दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पलाश मुच्छल (Palaash Muchhal) ने इस वेब सीरीज के संबंध में राज कुंद्रा से हाथ मिलाने के सवाल पर कहा, मैं राज कुंद्रा के साथ एक अच्छा रिश्ता साझा करता हूं और हम लंबे समय तक एक परिवार की तरह रहे हैं. मेरा पहला गाना 'तू ही है आशिकी' उनके साथ ही था. और अब पहली वेब सीरीज भी उनके साथ ही आ रही है. बता दें कि वेब सीरीज 'रिक्शा' (Rickshaw) आगामी 9 अप्रैल को रिलीज होगी.