दिल्ली में भयंकर बारिश में ढह गया मकान, तो ऋचा चड्ढा बोलीं- यह बहुत डरावना है...देखें Video

दिल्ला में बारिश के कारण आईटीओ के नजदीक स्थित अन्ना नगर में एक घर ढह गया. यह मकान तेज बारिश के कारण ढेह गया और फिर पानी के साथ बह गया.

दिल्ली में भयंकर बारिश में ढह गया मकान, तो ऋचा चड्ढा बोलीं- यह बहुत डरावना है...देखें Video

दिल्ली में तेज बारिश के कारण गिरा घर

नई दिल्ली:

दिल्ली एनसीआर के कई इलाकों में रविवार सुबह से ही बारिश हो रही है. ऐसे में दिल्ली और एनसीआर के कई क्षेत्रों में जलभराव भी हो गया है. इस बारिश के कारण आईटीओ के नजदीक स्थित अन्ना नगर में एक घर ढह गया. यह मकान तेज बारिश के कारण ढेह गया और फिर पानी के साथ बह गया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने भी इस घटना का वीडियो शेयर किया है और पूछा है कि यह दिल्ली में कहां की घटना है.

Sushant Singh Rajput Case: रिया चक्रवर्ती को मिली थी धमकी, अब पुलिस ने दर्ज किया मामला

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अपने ट्वीट में लिखा: "यह बहुत डरावना है. ये दिल के किस इलाके का है?" ऋचा चड्ढा के ट्वीट पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. बता दें, दिल्ली में रविवार तड़के सुबह से बारिश हो रही है. इस दौरान आईटीओ, मंटो ब्रिज आदि कई जगहों पर जलभराव भी हो गया. वहीं मौसम विभाग द्वारा भी दिल्ली में अगले तीन दिनों तक तेज बारिश होने की चेतावनी जारी की गई है. 

बाहुबली प्रभास के साथ जमेगी दीपिका पादुकोण की जोड़ी, वैजयंती मूवीज ने फिल्म बनाने की घोषणा की

गौरतलब है कि देशभर के कई राज्यों में मानसून में हो रही बारिशों के कारण बाढ़ आ गई है. बिहार और असम में बारिश के कारण बाढ़ आ गई है. इस वजह से जिला प्रशासन की मदद से लोगों को जलमग्न इलाकों से निकाला जा रहा है. हालांकि, असम में बाढ़ के कारण हालात काफी खराब हैं. असम में बाढ़ की वजह से 100 लोगों की मौत हो चुकी है. 


माधुरी दीक्षित ने 'पिंगा ग पोरी' पर प्रियंका चोपड़ा संग किया डांस, बर्थडे पर शेयर किया Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) की बात करें तो एक्ट्रेस अपने विचारों को लेकर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरती हैं. एक्टिंग के साथ-साथ ऋचा चड्ढा अपने बेबाक विचारों के लिए भी खूब जानी जाती हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करती हैं.