इरफान पठान पत्नी के ब्लर फोटो शेयर करने पर बोले ‘हमसफर हूं मालिक नहीं’ तो ऋचा चड्ढा का यूं आया रिएक्शन

क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) पत्नी सफा बेग की तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर फैन्स की आलोचनाओं का सामना कर रहे हैं.

इरफान पठान पत्नी के ब्लर फोटो शेयर करने पर बोले ‘हमसफर हूं मालिक नहीं’ तो ऋचा चड्ढा का यूं आया रिएक्शन

इरफान पठान के ट्वीट पर ऋचा चड्डा का आया रिएक्शन

खास बातें

  • इरफान पठान की पत्नी ने की अपनी ब्लर फोटो शेयर
  • क्रिकेटर को आ रहे हेट कमेंट्स
  • ऋचा चड्ढा ने किया इरफान का समर्थन
नई दिल्ली :

क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) पत्नी सफा बेग (Safa Baig) की तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर फैन्स की आलोचनाओं का सामना कर रहे हैं. हालांकि, वाइफ द्वारा फोटो शेयर करने पर उन्होंने खुद का बचाव किया और बोले कि वे उनके मालिक नहीं हैं. बता दें, इरफान पठान (Irfan Pathan Wife) की पत्नी ने अपने बेटे के अकाउंट से एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने अपना चेहरा ब्लर कर दिया था, जिसे लेकर लोग इरफान को ट्रोल करने लगे थे. दरअसल, इरफान पठान जब भी पत्नी के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हैं तो उन तस्वीरों में उनकी पत्नी का चेहरा कभी नजर नहीं आता.

इरफान (Irfan Pathan Wife Photo) की वाइफ सफा बेग के चेहरे पर अक्सर नकाब होता है या वे अपने चेहरे को हाथों से ढंक लेती हैं. ऐसे में लोग इरफान खान की आलोचना करने लगे थे कि उनकी छोटी सोच की वजह से उनकी पत्नी को ऐसा करना पड़ता है. जिस पर अपनी सफाई देते हुए क्रिकेटर ने ट्वीट किया, “यह तस्वीर मेरी क्वीन (वाइफ) ने मेरे बेटे के अकाउंट से पोस्ट की है. तस्वीर को लेकर हमें काफी नफरत मिल रही है. मुझे इस तस्वीर को यहां भी पोस्ट करने दो. मेरी पत्नी ने अपनी मर्जी से इस तस्वीर में अपने चेहरे को धुंधला किया है. और हां, मैं उसका मालिक नहीं, उसका साथी हूं”.

इरफान (Irfan Pathan Tweet) के इस ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) भी उनके समर्थन में आई हैं. ऋचा चड्ढा ने इरफान के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए लिखा है- लवली फैमिली. एक्ट्रेस के इस कमेंट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी अपनी-अपनी राय रख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, “मैं भी कहता लवली फॅमिली अगर भाभीजी अपना खूबसूरत चेहरा दिखा देतीं”.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com