Video: होने वाले पति के हाथों में हाथ डाले कुछ इस अंदाज में नजर आईं ऋचा चड्ढा, सामने आया शादी की कॉकटेल पार्टी का पहला वीडियो

ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी का जश्न जारी है. शादी की तैयारियों से जुड़ी बॉलीवुड के इस स्टार कपल की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

Video: होने वाले पति के हाथों में हाथ डाले कुछ इस अंदाज में नजर आईं ऋचा चड्ढा, सामने आया शादी की कॉकटेल पार्टी का पहला वीडियो

होने वाले पति के हाथों में हाथ डाले कुछ इस अंदाज में नजर आईं ऋचा चड्ढा

नई दिल्ली:

ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी का जश्न जारी है. शादी की तैयारियों से जुड़ी बॉलीवुड के इस स्टार कपल की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. शुक्रवार को शादी की तैयारियों के बीच अली फजल और ऋचा चड्ढा की पहली तस्वीर सामने आई थी, जिसमें दोनों बेहद खूबसूरत दिख रहे थे. अब कपल की शादी की कॉकटेल पार्टी का पहला वीडियो सामने आया है, जिसमें अली फजल और ऋचा चड्ढा हाथों में हाथ डाले बेहद खूबसूरत लुक में नजर आए हैं.

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अली फजल और ऋचा चड्ढा की तस्वीरें और वीडियो को शेयर किया है. यह कपल की शादी की कॉकटेल पार्टी का वीडियो हैं. वीडियो में ऋचा चड्ढा येल्लो कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं, जिस पर मिरर का वर्क किया गया है. वहीं उन्होंने खुद को और आकर्षित दिखने के लिए नेकलेस पहना है और कानों में झुमके डाले हुए हैं.

वहीं ऋचा चड्ढा के होने वाली पति अली फजल ने सफेद कुर्ता के साथ मल्टी कलर की शेरवानी डाली हुई है. जिसमें वह बेहद स्मार्ट दिख रहे हैं. वीडियो में अली फजल और ऋचा चड्ढा हाथों में हाथ डाले वेन्यू पर जाते नजर आ रहे हैं. इस दौरान इन दोनों का खूबसूरत अंदाज देखते ही बन रहा है. अली फजल और ऋचा चड्ढा की कॉकटेल पार्टी का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कपल के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म "भेड़िया" के ट्रेलर इवेंट में पहुंचे कृति सेनन और वरुण धवन