रेखा की इन 50 तस्वीरों का आज तक नहीं कम हुआ जादू, हर एक फोटो के आगे फीकी हैं आज की बॉलीवुड एक्ट्रेसेस

रेखा अपनी एक्टिंग के साथ खूबसूरती को लेकर चर्चा में रहती थीं. आज भी जब वो किसी इवेंट में जाती हैं तो उनके आगे एक्ट्रेसेस फीकी लगती हैं.

रेखा की इन 50 तस्वीरों का आज तक नहीं कम हुआ जादू, हर एक फोटो के आगे फीकी हैं आज की बॉलीवुड एक्ट्रेसेस

रेखा के फोटोशूट की वो 50 ग्लैमरस तस्वीरें

नई दिल्ली:

रेखा ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. आज भी लोग उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं. जब भी किसी को रेखा की फिल्म देखने का मौका मिलता है तो वो अपना काम छोड़कर मूवी देखने बैठ जाते हैं. रेखा हमेशा एक्टिंग के साथ खूबसूरती को लेकर चर्चा में रही हैं. आज भी जब वो किसी इवेंट में जाती हैं तो उनके आगे बी टाउन दीवाज फीकी लगने लगती हैं. रेखा का चार्म ही कुछ ऐसा है कि हर कोई उनका दीवाना हो जाता है. आज भी उनकी खूबसूरती के आगे सब फेल हैं. एक्ट्रेस की ग्लैमरस फोटोज वायरल हो रही हैं.  

रेखा के फोटोशूट 

रेखा 69 साल की हो गई हैं. रेखा ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. जब रेखा फिल्मों में एक्टिव थीं तब वो कई मैगजीन के लिए भी फोटोशूट करवाती रहती थीं. उनके फोटोशूट आज भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. रेखा ने कई मैगजीन के लिए भी फोटोशूट करवाए हैं.  इन तस्वीरों में रेखा का ग्लैमरस और सिजलिंग अवतार देखकर यकीन मानिए आप कैटरीना, करीना और आलिया को भूल जाएंगे. फोटोज को देखकर आज भी फैंस रेखा पर दिल हार बैठते हैं. रेखा इन तस्वीरों में बला की खूबसूरत लग रही हैं. फैंस इन फोटोज पर कमेंट करते नहीं रुक रहे हैं. एक फैन ने लिखा- आज की एक्ट्रेसेस इनके आगे कुछ नहीं हैं. वहीं दूसरे ने लिखा- उफ्फफ ये अदाएं.

आज भी पार्टीज की जान हैं रेखा 
वर्कफ्रंट की बात करें तो रेखा ने अब एक्टिंग की दुनिया से दूरी बनाई हुई है. वो आखिरी बार 2014 में आई फिल्म सुपर नानी में नजर आईं थीं. फिल्म में रेखा की एक्टिंग को बहुत पसंद किया गया था. हर किसी ने रेखा की एक्टिंग की तारीफ की थी. रेखा अब सिर्फ इवेंट्स में नजर आती हैं. रेखा की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. आज के स्टार्स भी रेखा को बहुत मानते हैं. जब भी वो उन्हें मिलती हैं तो हर कोई आकर उन्हें ग्रीट करता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com