Ravi Dahiya ने ओलंपिक में मेडल किया पक्का, तो रणदीप हुड्डा बोले- 'लठ बजने शुरू हो गए...' देखें Tweet

रवि कुमार दहिया (Ravi Dahiya) ने टोक्यो ओलंपिक में मेडल पक्का कर लिया है. इस खबर पर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने रिएक्शन दिया है.

Ravi Dahiya ने ओलंपिक में मेडल किया पक्का, तो रणदीप हुड्डा बोले- 'लठ बजने शुरू हो गए...' देखें Tweet

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने रवि दहिया (Ravi Dahiya) को लेकर किया ट्वीट

नई दिल्ली:

भारतीय रेसलर रवि कुमार दहिया (Ravi Dahiya) ने टोक्यो ओलंपिक में भारत का चौथा मेडल पक्का कर दिया है. उन्होंने कुश्ती स्पर्धा के पुरूषों की फ्रीस्टाइल 57 किग्रा वर्ग के सेमीफाइनल में कजाखस्तान के सानायेव नूरीस्लाम को हराकर तोक्यो ओलंपिक के फाइनल में पहुंचे. इसके साथ ही उन्होंने कम से कम देश के लिए रजत पदक को पक्का कर किया. रवि कुमार दहिया (Ravi Dahiya) की इस शानदार सफलता पर बॉलीवुड गलियारे से खूब रिएक्शन आ रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने भी ट्वीट किया है, जो खूब पढ़ा जा रहा है.

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने रवि कुमार दहिया (Ravi Dahiya) की फोटो को शेयर कर लिखा: "अररर्र यो गाड़या लठ !!! रवि दहिया मेडल पक्का." रणदीप हुड्डा ने इस ट्वीट के साथ ही #RaviDahiya #Wrestling #Olympics #GoForGold जैसे हैशटैग का भी उपयोग किया. रणदीप हुड्डा के इस ट्वीट पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने इससे पहले एक ट्वीट में लिखा: "लठ बजने शुरू हो गए हैं.. नीरज चोपड़ा, रवि दहिया, दीपक पुनिया, बजरंग पुनिया एंड कम्पनी." बता दें कि रवि कुमार दहिया (Ravi Dahiya) के फाइनल में पहुंचने के साथ ही अब उनकी नजरें गोल्ड पर हैं. इससे पहले रवि दहिया ने अपने ओलंपिक अभियान की मजबूत शुरुआत करते हुए बुधवार को बुल्गारिया के जॉर्जी वेलेंटिनोव वेंगेलोव को तकनीकी दक्षता के आधार पर 14 . 4 से हराकर 57 किग्रा वर्ग के सेमीफाइनल में जगह बनाई थी.