रवीना टंडन से पूछा 'भाभीजी भाईसाहब कहां हैं' तो एक्ट्रेस बोलीं- गार्डन में खोदकर देख लो

रवीना टंडन का ये फनी वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है तो वहीं दूसरी तरफ सेलेब्स और फैंस का भी मजेदार रिएक्शन देखने को मिल रहा है.

रवीना टंडन से पूछा 'भाभीजी भाईसाहब कहां हैं' तो एक्ट्रेस बोलीं- गार्डन में खोदकर देख लो

रवीना टंडन का फनी वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सेलेब्स इन दिनों इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं. एक्टर हो या एक्ट्रेसेस नई-नई मजेदार रील्स फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. इसी बीच एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पतियों को सावधान रहने की सलाह देती दिख रही हैं. जहां एक्ट्रेस का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है तो वहीं दूसरी तरफ सेलेब्स और फैंस का भी मजेदार रिएक्शन देखने को मिल रहा है. उनके इस वीडियो को खूब पसंद भी किया जा रहा है.

एक्ट्रेस रवीना टंडन की नई रील में बैकग्राउंड से आवाज आ रही है कि ‘भाभीजी भाई साहब नहीं दिख रहे', जिसके जवाब में वह अपने नेल्स साफ करते हुए कहती दिख रही हैं कि ‘हमारा झगड़ा हो गया हो है वह गार्डन में होंगे'. इसी बात पर आवाज आती है कि ‘वह गार्डन में तो नहीं है', जिस पर रवीना कहती हैं कि ‘खोद कर देखो'. रवीना ने ये कॉमेडी वीडियो शेयर करते हुए एक मजेदार कैप्शन दिया, हाहाहा मैं ये वाली रील करने से खुद को नहीं रोक पाई! पतियों सावधान! ये एक ट्रेंडिंग रील है. वहीं इस वीडियो को देखते ही सेलेब्स ने भी कमेंट मजेदार कमेंट करना शुरू कर दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्ट्रेस रवीना टंडन बीती रात बॉलीवुड के फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की बर्थडे पार्टी में शिरकत करती हुईं नजर आईं थीं, जिसकी फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. वहीं इन फोटो में एक्ट्रेस के साथ दिग्गज एक्ट्रेस रेखा, काजोल, करण जौहर और बर्थडे बॉय मनीष मल्होत्रा देखने को मिले थे.