रवीना टंडन ने इस अंदाज में बेटी के साथ बनाया TikTok, बोलीं- आई एम बेबी...देखें Video

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) अपने अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं. इन दिनों लॉकडाउन में रहने के बाद भी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं.

रवीना टंडन ने इस अंदाज में बेटी के साथ बनाया TikTok, बोलीं- आई एम बेबी...देखें Video

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने बेटी के साथ बनाया टिकटॉक वीडियो

खास बातें

  • रवीना टंडन ने बेटी के साथ जबरदस्त अंदाज में बनाया टिकटॉक
  • एक्ट्रेस ने वीडियो में कहा कि आई एम बेबी
  • रवीना टंडन का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) अपने अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं. इन दिनों लॉकडाउन में रहने के बाद भी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. साथ ही अपने अंदाज से खूब सुर्खियां भी बटोरती हैं. सेल्फ आइसोलेशन में रहते हुए रवीना टंडन टिकटॉक पर भी काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया प खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस का अंदाज देखने लायक है. इस वीडियो में एक्ट्रसे अपनी बेटी के साथ नजर आ रही हैं, साथ ही कहती हैं आई एम बेबी. 

रवीना टंडन (Raveena Tandon) अपने टिकटॉक वीडियो में येलो टॉप और जींस में दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो को लेकर उनके फैंस भी उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं. इस टिकटॉक वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "मुस्कान लाने के लिए कुछ प्रयास." उन्होंने कैप्शन में अपनी बेटी रशा ठडानी को भी टैग किया और लिखा, "माई बेबी और मेरी टिकटॉक रिंग मास्टर." बता दें कि इससे पहले भी रवीना टंडन ने अपनी बेटी रशा ठडानी के साथ एक टिकटॉक बनाया था. जिसमें वह ब्यूटी मोड पर टच करती हैं तो उनकी जगह उनकी बेटी आ जाती है. 

#freakymonday going back to being 15! #goingbackintime !

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अपने वीडियो और फोटो साझा करने के साथ-साथ रवीना टंडन (Raveena Tandon) अपने विचारों को लेकर भी खूब एक्टिव रहती हैं. एक्ट्ररेस समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करती हैं.  एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही केजीएफ पार्ट 2 में यश के साथ अहम भूमिका में नजर आ सकती हैं. इस फिल्म में रवीना टंडन एक राजनेता की भूमिका में दिखाई दे सकती हैं. केजीएफ के जरिए रवीना टंडन एक्टिंग की दुनिया में अपनी वापसी करती हुई नजर आएंगी.