रवीना टंडन ने अक्षय संग सगाई टूटने पर सालों बाद तोड़ी चुप्पी, बोलीं- मैं भूल चुकी हूं लेकिन...

वैसे तो रवीना कई बार अक्षय और अपने रिश्ते पर बात कर चुकी हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने हाल ही में एक बार फिर अक्षय संग टूटी अपनी सगाई पर बात की.

रवीना टंडन ने अक्षय संग सगाई टूटने पर सालों बाद तोड़ी चुप्पी, बोलीं- मैं भूल चुकी हूं लेकिन...

अक्षय संग टूटी थी रवीना की सगाई

नई दिल्ली :

90 के दशक में रवीना और अक्षय कुमार की जोड़ी काफी हिट मानी जाती थी. दोनों ने साथ कई सुपरहिट फिल्में भी की. मोहरा के बाद से यह जोड़ी लोगों की फेवरेट बन गई थी. इस फिल्म में साथ काम करने के दौरान अक्षय और रवीना असल जिंदगी में भी प्यार में पड़ गए. दोनों का प्यार इस कदर तक परवान चढ़ा कि दोनों सगाई तक करने वाले थे, लेकिन सगाई अचानक ही किसी वजह से टूट गई. इसके बाद रवीना और अक्षय के रास्ते हमेशा के लिए अलग हो गए. वैसे तो रवीना कई बार अक्षय और अपने रिश्ते पर बात कर चुकी हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने हाल ही में एक बार फिर अक्षय संग टूटी अपनी सगाई पर बात की.

'उन पन्नों को भूल चुकी हूं'

कहा जाता था कि रवीना से ब्रेकअप के बाद अक्षय उनकी हमशक्लों को डेट करने लगे थे. एक्ट्रेस ने इन दावों पर भी रिएक्ट किया. रवीना ने हाल ही में एक पॉडकास्ट शो में इस बारे में बात की और कहा कि वे अपनी जिंदगी के उन पन्नों को भुला चुकी हैं. 'एएनआई' पॉडकास्ट शो में रवीना टंडन ने कहा, "अभी भी यह चीज गूगल पर सामने आ जाती है. और ऐसे आती है जैसे कि इस सगाई में जो भी लोग शामिल रहे हों, उनके बीच एक युद्ध हुआ हो. हैलो, एक बार जब मैं उनकी (अक्षय) की जिंदगी से बाहर निकल आई तो मैं किसी और को डेट कर रही थी और वह किसी और को डेट करने लगे थे. तो फिर कहां से जलन आएगी?".

'दिमाग में अब भी अटकी है टूटी सगाई'

रवीना आगे कहती हैं, "मोहरा के दौरान हमारी जोड़ी हिट थी और अभी भी जब हम कभी एक-दूसरे से पब्लिकली टकराते हैं, तो हम सब खुशी से मिलते हैं और बात करते हैं. हर कोई जिंदगी में आगे बढ़ जाता है. लड़कियां कॉलेज में हर हफ्ते बॉयफ्रेंड बदलती हैं. लेकिन एक टूटी सगाई अभी भी मेरे दिमाग में अटकी है. पता नहीं क्यों? सब मूव ऑन कर जाते हैं. लोगों के तलाक होते हैं और वो भी जिंदगी में आगे बढ़ जाते हैं. इसमें कौन सी बड़ी बात है".

रवीना ने माना कि वह ये बात भूल चुकी हैं कि उनकी अक्षय के साथ कभी सगाई हुई थी. उन्होंने हर उस खबर से दूरी बना ली थी, जिसमें उनकी सगाई को लेकर बात होती थी. रवीना ने इस बात पर हैरानी जताई कि वे इस वाकये के बाद जिंदगी में आगे बढ़ गई हैं, पर कुछ लोग अब भी वही अटके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com