रवीना टंडन की बेटी ने पास होने की खुशी में किया अतरंगी डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अपनी बेटी राशा का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें राशा को अजीबोगरीब डांस करते देखा जा सकता है.

रवीना टंडन की बेटी ने पास होने की खुशी में किया अतरंगी डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

रवीना टंडन (Raveena Tandon) उन अभिनेत्रियों में से हैं, जिन्हे आज भी अपनी अदाकारी के लिए जाना जाता है. रवीना टंडन (Raveena Tandon) अकसर सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ अपने नए-नए फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसी के साथ वो आए दिन अपनी बेटी राशा के मजेदार वीडियो भी शेयर करती नजर आती हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने राशा का बॉक्सिंग प्रैक्टिस करते हुए एक वीडियो शेयर किया था. अब उन्होंने राशा का एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें राशा अतरंगी अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं.

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अपनी बेटी राशा का ये वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, राशा सीढ़ियों पर चढ़ते हुए अतरंगी अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. दरअसल राशा का रिजल्ट आया है और इसी खुशी में डांस कर रही है. रवीना टंडन (Raveena Tandon) के इस वीडियो को देख फराह खान ने भी कमेंट कर उनकी बेटी को बधाई दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं रवीना टंडन (Raveena Tandon) के करियर की बात करे तो, उन्होंने 1991 में आई 'पत्थर के फूल' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म में रवीना टंडन के साथ सलमान खान नजर आए थे. सलमान और रवीना की जोड़ी बॉलीवुड के पर्दे पर पहली बार दिखी थी. 'कभी तू छैला लगता है...' गाना काफी हिट हुआ था. रवीना टंडन को 'मस्त मस्त गर्ल' भी कहा जाता है क्योंकि 'मोहरा' फिल्म का सॉन्ग 'तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त' खूब वायरल हुआ था.