वाघा बॉर्डर पर तिरंगा लेकर दौड़ीं रवीना टंडन की बेटी राशा, एक्ट्रेस ने शेयर किया यह खूबसूरत Video

रवीना टंडन ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कुछ फोटोज और अपनी बेटी राशा का एक वीडियो शेयर किया है.

वाघा बॉर्डर पर तिरंगा लेकर दौड़ीं रवीना टंडन की बेटी राशा, एक्ट्रेस ने शेयर किया यह खूबसूरत Video

रवीना टंडन का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

रवीना टंडन, जो कि आजकल फिल्मी पर्दे से दूर चल रही हैं, सोशल मीडिया में वे हमेशा ही बहुत सक्रिय नजर आती हैं. उनके फोटोज और वीडियोज हमेशा उनके द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट होते हुए नजर आ जाते हैं. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भी रवीना टंडन पीछे नहीं रही हैं और उन्होंने दो बच्चों के फोटोज के साथ बेटी राशा का एक वीडियो शेयर किया है. रवीना टंडन के फैन्स इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं. फैन्स का कहना है कि फोटो में दिखने वाली पहली बच्ची राशा ही हैं. 

रवीना टंडन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक बच्चे का फोटो पोस्ट किया है, जिसमें कि उसने अपने हाथ में छोटा-सा तिरंगा झंडा पकड़ा हुआ है और वह मुस्कुरा रहा है. रवीना ने एक और फोटो एक बच्ची की डाली है, जो कि हाथों में एक पेंटिंग पकड़ी हुई दिख रही है, जिसे लोग उनकी बेटी राशा बता रहे हैं. इसमें स्माल बॉक्स के जरिए तिरंगा झंडा बना हुआ दिख रहा है. साथ में उन्होंने अपनी बेटी राशा थडानी का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे अटारी-वाघा बॉर्डर पर तिरंगा झंडा हाथ में लिए हुए दौड़ती हुई दिख रही हैं. बैकग्राउंड में देशभक्ति धुन भी बजता हुआ सुनाई दे रहा है. रवीना टंडन के इस पोस्ट पर फैंस प्यार बरसा रहे हैं. साथ में वे स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं भी दे रहे हैं.

गौरतलब है कि दो दिन पहले ही रवीना ने बेटी राशा की रिपोर्ट कार्ड शेयर की थी, जिसमें उन्हें सभी सब्जेक्ट्स में 'ए' ग्रेड मिला हुआ दिखा था. रवीना टंडन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे आने वाले समय में केजीएफ चैप्टर 2 में दिखने वाली हैं. यह सुपरस्टार यश की मूवी है. इसके अलावा वे नेटफ्लिक्स पर आने वाली सीरीज अरण्यक में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में परमब्रत चट्टोपाध्याय के साथ भी नजर आने वाली हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com