Raveena Tandon ने तूफानी बारिश में भीगते हुए कुत्ते को देख किया ऐसा काम, फैन्स बोले- आपको सलाम है..देखें Video

रवीना टंडन (Raveena Tandon) बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हैं. हालांकि इन दिनों रवीना फिल्मों से तो दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट के जरिये फैन्स के साथ टच में रहती हैं.

Raveena Tandon ने तूफानी बारिश में भीगते हुए कुत्ते को देख किया ऐसा काम, फैन्स बोले- आपको सलाम है..देखें Video

रवीना टंडन (Raveena Tandon) वीडियो

खास बातें

  • रवीना टंडन का वीडियो हुआ वायरल
  • बारिश में भीगते कुत्ते के बच्चे को किया रेस्क्यू
  • सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे लोग
नई दिल्ली :

रवीना टंडन (Raveena Tandon) बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री हैं. हालांकि इन दिनों रवीना फिल्मों से तो दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट के जरिये फैन्स के साथ टच में रहती हैं. रवीना टंडन को सोशल मीडिया पर सामाजिक संदेश भी देते हुए खूब देखा जाता है. वे अक्सर हर जरूरी मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं. रवीना टंडन (Raveena Tandon Video) का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वे एक कुत्ते के बच्चे को रेस्क्यू करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद फैन्स रवीना की जमकर तारीफ करने लगे हैं.

रवीना टंडन (Raveena Tandon Dance) के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो देखने को मिल रहा है, जहां वे बारिश में भीगते हुए एक कुत्ते को रेस्क्यू कर रही हैं. वे कुत्ते के पास जाती हैं, उसे प्यार करती हैं और उठाकर अपनी कार में रख लेती हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है कि, “यह छोटा पपी, जो कि ढाई महीने का है, पानी से भरे रोड को क्रॉस करने की कोशिश कर रहा था. यह ठंड में कांप रहा था और बुरी तरह डरा हुआ था. लिटिल फेला को डॉक्टर के पास ले जाया गया और अब वह बिल्कुल ठीक है. यदि कोई अडॉप्ट करना चाहता है तो हमसे संपर्क करें. इन खूबसूरत जीवों को हमारी मदद की जरूरत है”.  


रवीना टंडन (Raveena Tandon) के इस पोस्ट के बाद फैन्स के कमेंट्स की बाढ़ आ गई. लोग एक्ट्रेस के इस नेक कदम की सराहना करने लगे. एक यूजर ने एक्ट्रेस की तारीफ में लिखा है, ‘आप बहुत अच्छी इंसान हैं मैम. देखकर बहुत अच्छा लगा'. तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘इंसानियत को जिंदा रखने के लिए धन्यवाद मैम'. तो वहीं कुछ फैन इस नेक काम के लिए एक्ट्रेस को सलाम कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com