इस फिल्म में रवीना टंडन ने निभाया था नेगेटिव रोल, बॉक्स ऑफिस पर रही फ्लॉप, टीवी पर रिलीज हुई तो बन गई ब्लॉकबस्टर

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने OTT पर धमाकेदार डेब्यू किया और पटना शुक्ला सीरीज में वो दमदार किरदार में नजर आ रही हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक फिल्म ऐसी है जिसमें रवीना ने निगेटिव रोल निभाया था.

इस फिल्म में रवीना टंडन ने निभाया था नेगेटिव रोल, बॉक्स ऑफिस पर रही फ्लॉप, टीवी पर रिलीज हुई तो बन गई ब्लॉकबस्टर

इस फिल्म में रवीना टंडन ने निभाया था नेगेटिव रोल

नई दिल्ली:

यम हैं हम...ये डायलॉग सुनकर यकीनन आपको कादर खान की याद आ जाएगी, जिन्होंने फिल्म तकदीरवाला में यमराज का किरदार निभाया था. इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार दग्गुबाती वेंकटेश के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन भी नज़र आई थीं और इस फिल्म में उन्होंने नेगेटिव किरदार निभाया था. लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि रवीना टंडन की ये फिल्म बड़े पर्दे पर बहुत बड़ी डिजास्टर साबित हुई, पर टीवी पर जब ये फिल्म आई तो दर्शकों को खूब पसंद आई. आइए आपको बताते हैं इस फिल्म से जुड़ी दिलचस्प स्टोरी के बारे में.

30 दिन में पूरी हुई फिल्म 

5 मई 1995 को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई फिल्म 'तकदीरवाला' को बनाने के लिए केवल 30 दिन लगे. दरअसल, 30 दिन में ही इस फिल्म की पूरी शूटिंग हो गई और बड़े पर्दे पर फिल्म रिलीज हुई. लेकिन जब ये फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हुई तो बहुत बड़ी फ्लॉप साबित हुई. पर जब टीवी पर इस फिल्म को टेलीकास्ट किया गया तो इसका एक-एक डायलॉग दर्शकों को रट गया, जिसमें यम हैं हम डायलॉग तो सबसे ज्यादा फेमस है. टीवी पर ये  फिल्म कई बार दिखाई जा चुकी है और लोग भी इसे बार-बार देखते हैं और इस फिल्म की कॉमेडी को बहुत इंजॉय करते हैं.

रवीना ने निभाया नेगेटिव किरदार 

'तकदीरवाला' फिल्म में रवीना टंडन ने लिली नाम की लड़की का किरदार निभाया था, जो एक नेगेटिव रोल में नजर आई थी. इस फिल्म का डायरेक्शन के. मुरली मोहन राव ने किया था. ये फिल्म यमराज और चित्रगुप्त पर बनी हुई है, जिसमें उनकी किताब गुम जाती है जिसे ढूंढने के लिए वह धरती पर आते हैं. ये किताब एक ऐसे युवक को मिलती है, जो उसे लौटाने को तैयार नहीं होता है. इस फिल्म की कहानी इसी के इर्द-गिर्द घूमती है और दर्शकों का खूब एंटरटेनमेंट भी करती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com