रतन राजपूत ने किया बड़ा खुलासा, स्ट्रगल के दिनों में एक्ट्रेस हुई थीं कास्टिंग काउच का शिकार, बोलीं- वो 60-65 साल का उम्र दराज आदमी था

रतन राजपूत टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी लाइफ की झलक फैंस को दिखाती रहती हैं. हाल ही में रतन राजपूत ने चौंका देने वाला खुलासा किया. एक्ट्रेस ने अपने ताजा व्लॉग में फिल्म इंडस्ट्री में होने वाले कास्टिंग काउच का खुलासा किया है.

रतन राजपूत ने किया बड़ा खुलासा, स्ट्रगल के दिनों में एक्ट्रेस हुई थीं कास्टिंग काउच का शिकार, बोलीं- वो 60-65 साल का उम्र दराज आदमी था

रतन राजपूत को स्ट्रगल के दिनों में कास्टिंग काउच का होना पड़ा था शिकार

नई दिल्ली :

रतन राजपूत टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी लाइफ की झलक फैंस को दिखाती रहती हैं. हाल ही में रतन राजपूत ने चौंका देने वाला खुलासा किया. एक्ट्रेस ने अपने ताजा व्लॉग में फिल्म इंडस्ट्री में होने वाले कास्टिंग काउच का खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने बताया कि आज से 14 साल पहले उनके साथ एक 60-65 साल के प्रोड्यूसर्स ने गंदी हरकत करने की कोशिश की थी. रतन के विरोध करने पर प्रोड्यूसर ने यह तक कहा दिया था कि अगर उनकी खुद की बेटी भी फिल्मों में डेब्यू करती तो, वह उसके साथ भी ऐसा करने में परहेज नहीं करता. " 

बता दें कि रतन राजपूत ने अपने ताजा व्लॉग में  स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए कहा, "आज से 14 साल पहले की बात है. मैं मुंबई गई ही थी. तभी एक 60-65 साल का आदमी मिला. उसने मेरा अपमान किया. कहा, अपने बाल देखो, अपनी स्किन देखो, ये कैसे कपड़े पहने हैं. तुम्हे तो अपना पूरा लुक बदलना पड़ेगा. पूरा मेक ओवर करना पड़ेगा. यह सब करवाने में तकरीबन दो से ढाई लाख रुपये खर्च होंगे, लेकिन, मैं तुम पर लाखों रुपये क्यों खर्च करूं? यदि तुम चाहती हो कि मैं तुम पर पैसे लुटाऊं तो तुम्हे मुझे अपना गॉडफादर बनाना होगा. मुझसे दोस्ती करनी होगी." 

उस से यह सब सुनकर रतन काफी डर गईं. उन्होंने बताया कि "ये बातें सुनकर मैं हैरान थी. मैंने उनसे कहा कि आपकी उम्र मेरे पिता के बराबर होगी, मैं आपसे दोस्ती कैसे कर सकती हूं? हां, मैं आपका सम्मान करती हूं. आप जैसा कहेंगे, मैं वैसा करूंगी. मेरी बातें सुनने के बाद वह आदमी मुझसे नाराज हो गया. और कहने लगा कि मैं कोई गाइड-वाइड नहीं करूंगा, यहां सिर्फ दोस्ती होती है. अगर तुम एक्टिंग की दुनिया में कदम रखना चाहती हो तो यह ड्रामा बंद करो. स्मार्ट बनो."

रतन ने आगे बताया कि पिता कहने पर वह ऐसा भड़का कि उसने कहा, 'सुनो, अगर मेरी बेटी भी एक्ट्रेस बनती तो मैं उसके साथ भी यही करता.' इसके बाद तो रतन की बोलती बंद हो गई. वह हैरान थीं. रतन ने कहा, मैं जैसे-तैसे वहां से निकली. उस आदमी ने कुछ किया नहीं, लेकिन उसकी बातों का मेरे पर बहुत खराब असर हुआ. मैं एक महीने किसी से नहीं मिली. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रतन ने खुलासा किया कि वह इस घटना के बाद इतनी डर गईं कि उन्होंने कभी फिल्मों में ट्राय नहीं किया. रतन ने कहा कि मुझे वो बातें याद कर के बहुत गुस्सा आता है. वह आदमी मुझे मिल जाए तो मैं उसके मुंह पर जूता मार दूंगी, जिस मुंह से उसने अपनी बेटी के बारे में ऐसा कहा. मुझसे आज ऐसी बात कोई करेगा तो मैं तो उसको जूतों से धो डालूंगी."