Rashmika Mandana ने 'टॉप टकर' सॉन्ग पर यूं किया धमाकेदार डांस, जन्मदिन पर Viral हुआ Video

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana Birthday) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह टॉप टकर सॉन्ग पर डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं.

Rashmika Mandana ने 'टॉप टकर' सॉन्ग पर यूं किया धमाकेदार डांस, जन्मदिन पर Viral हुआ Video

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana Birthday) ने 'टॉप टकर' सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस

खास बातें

  • रश्मिका मंदाना ने 'टॉप टकर' सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस
  • वीडियो में दिखा एक्ट्रेस का धमाकेदार अंदाज
  • रश्मिका मंदाना का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्‍ली:

साउथ की सुपरस्टार रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) का आज 25वां जन्मदिन है. उनके जन्मदिन के इस खास मौके पर फैंस से लेकर कलाकार तक उन्हें खूब सारी बधाइयां दे रहे हैं. रश्मिका मंदाना को यूं तो मीडिया द्वारा कर्नाटक की क्रश कहा जाता था, लेकिन बाद में वह नेशनल क्रश बन गईं. वहीं, हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह टॉप टकर सॉन्ग पर डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं. वीडियो में रश्मिका मंदाना का अंदाज वाकई कमाल का लग रहा है, साथ ही फैंस भी उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं. 

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 27 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में एक्ट्रेस धमाकेदार अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. उनके एक्सप्रेशंस से लेकर स्टेप तक सभी कमाल के लग रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए रश्मिका मंदाना ने लिखा, "क्योंकि क्यों नहीं..." एक्ट्रेस के इस वीडियो को लेकर किसी ने लिखा 'शानदार' तो किसी ने लिखा, 'गॉर्जियस मैम...' इसके अलावा कई फैंस उनके वीडियो पर फायर इमोजी शेयर कर भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) ने तमिल, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों के जरिए अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. लेकिन अब वह जल्द ही बॉलीवुड की दुनिया में भी एंट्री करने वाली हैं. रश्मिका मंदाना फिल्म मिशन मजनू के जरिए बॉलीवुड में कदम रखेंगी. इतना ही नहीं, वह हिंदी की एक और फिल्म गुड बाय में भी मुख्य भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी. खास बात तो यह है कि इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका अदा करेंगे. इससे इतर रश्मिका मंदाना को उनकी 'गीता गोविंदम', डियर कॉमरेड' और 'सुल्तान' के लिए खूब जाना जाता है.