रश्मिका मंदाना से मिलने के लिए क्रेजी हुआ फैन, तय किया 900 किलोमीटर का सफर

रश्मिका मंदाना से मिलने के लिए उनके एक प्रशंसक ने तेलंगाना से कर्नाटक के कोडागु पहुंचने के लिए 900 किलोमीटर से अधिक दूरी का सफर तय किया.

रश्मिका मंदाना से मिलने के लिए क्रेजी हुआ फैन, तय किया 900 किलोमीटर का सफर

रश्मिका मंदाना

नई दिल्ली:

मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना से मिलने के लिए उनके एक प्रशंसक ने तेलंगाना से कर्नाटक के कोडागु पहुंचने के लिए 900 किलोमीटर से अधिक दूरी का सफर तय किया. हालांकि, पुलिस के समझाने पर उसे अभिनेत्री से मिले बिना ही वापस घर लौटना पड़ा. तेलंगाना का रहने वाला आकाश त्रिपाठी अभिनेत्री मंदाना का बहुत बड़ा प्रशंसक है. मंदाना को देखने की चाहत में त्रिपाठी ने उनके घर पहुंचने के लिए गूगल सर्च की मदद ली और वह मैसूर को जाने वाली ट्रेन में सवार हुआ. 

इसके बाद त्रिपाठी ने अभिनेत्री के गृह जिले कोडागु पहुंचने के लिए माल ढोने वाले आटो में सवारी की. पूरे रास्ते भर वह अभनेत्री के घर का रास्ता पूछता हुआ आगे बढ़ता रहा. ऐसे में युवक पर शक होने पर लोगों ने पुलिस को त्रिपाठी के बारे में सूचना दी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने तत्काल त्रिपाठी को पकड़ा और उसे वापस तेलंगाना जाने को कहा क्योंकि कोडागु में लॉकडाउन लागू था. पुलिस ने बताया कि जब प्रशंसक को यह पता चला कि रश्मिका मंदाना शूटिंग के सिलसिले में मुंबई में हैं तो वह वापस लौट गया.
 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)