रुद्र की शूटिंग खत्म कर धनुष के साथ फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू करेंगी राशि खन्ना

अभिनेत्री राशि खन्ना इन दिनों अपने प्रोजेक्ट को लेकर काफी बिजी चल रही हैं. उन्होंने कई बड़े प्रोजेक्ट्स साइन किए हैं.

रुद्र की शूटिंग खत्म कर धनुष के साथ फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू करेंगी राशि खन्ना

जल्द शुरू करेंगी राशि खन्ना धनुष के साथ फिल्म की शूटिंग

नई दिल्ली:

अभिनेत्री राशि खन्ना इन दिनों अपने प्रोजेक्ट को लेकर काफी बिजी चल रही हैं. उन्होंने कई बड़े प्रोजेक्ट्स साइन किए हैं. वे अपने काम को प्रधानता दे रही हैं. इस लिए वे चेन्नई, मुंबई, और हैदराबाद के चक्कर लगा रही हैं. हालांकि राशि की के पास इस समय बड़ी फिल्में और डिजिटल प्रोजेक्ट्स हैं. उन्होंने राजेश मापुस्कर की फिल्म 'रुद्र' के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है, इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन और अतुल कुलकर्णी नजर आएंगे. इसके बाद वह धनुष अभिनीत सन पिक्चर्स  प्रोडक्शन फिल्म की शूटिंग के लिए चेन्नई जाएंगी


जल्द करेंगी प्रमोशन
राशि जल्द ही फिल्म 'तुगलक दरबार', 'अरनमनई 3' और 'भ्रमम' के प्रमोशन शुरू करेंगी. वे फिलहाल मुंबई में राजेश मापुस्कर के निर्देशन में बन रहे फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग कर रही है जो ब्रिटिश शो लूथर का भारतीय रूपांतरण है. इसके बाद वे धनुष के साथ अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी. मिथरन जवाहर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में म्यूजिक मेस्ट्रो अनिरुद्ध का संगीत है,  जिन्होंने धनुष के साथ मिलकर ब्लॉकबस्टर फिल्में दीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कड़ी मेहनत के बाद मिले अवसर 
राशी कहती हैं, "मैं अपने करियर में आज जहां हूं वहां पहुंचने के लिए मैंने बहुत मेहनत की है और इसके परिणामस्वरूप उत्तर और दक्षिण एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में दिलचस्प अवसर मिले हैं. हर तीन चार दिन में अलग अलग शहरों में यात्रा तय करना आसान नहीं है पर मुझे इस बात की बिलकुल भी शिकायत नहीं है क्योंकि मैं होनहार लोगों के साथ काम करना चाहती हूं और मेरी कला के प्रति मेरे इस जुनून को बरकरार रखता है"