Ranveer Vs Wild: जंगल में मुश्किलों में फंसे रणवीर सिंह, खाने को भोजन नहीं कैसे करेंगे गुजारा ?

रणवीर सिंह के शो 'रणवीर वर्सेस वाइल्ड' को नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकेगा. इस शो का जबरदस्त प्रोमो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि बेयर के साथ रणवीर जंगलों में भी धमाल मचाए हुए हैं.

Ranveer Vs Wild: जंगल में मुश्किलों में फंसे रणवीर सिंह, खाने को भोजन नहीं कैसे करेंगे गुजारा ?

रणवीर सिंह का अनदेखा अंदाज

नई दिल्ली :

रणवीर सिंह वैसे तो अपनी शानदार एक्टिंग और अतरंगी ड्रेसिंग की वजह से अक्सर चर्चा में रहते हैं, लेकिन इन दिनों वो बेयर ग्रिल्स के शो 'रणवीर वर्सेस वाइल्ड' की वजह से सुर्खियों में छाए हुए हैं. रणवीर इस शो में बेयर के साथ जंगलों में जाकर खतरों से खूब जूझते नजर आ रहे हैं. जल्द ही रणवीर के इस शो को नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकेगा. इस शो का जबरदस्त प्रोमो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि बेयर के साथ रणवीर जंगलों में भी धमाल मचाए हुए हैं. वहीं इस प्रोमो में रणवीर कुछ अजीबोगरीब चीजें खाते दिख रहे हैं.

रणवीर ने किया ये सवाल
नेटफ्लिक्स इंडिया की ओर से ट्विटर पर शेयर किए गए एक वीडियो में रणवीर बेयर ग्रिल्स के साथ नजर आ रहे हैं. रणवीर कह रहे हैं, 'बेयर भइया कह रहे हैं कि आप मुझे मैगॉट्स यानी एक तरह के कीड़े खिलाओगे या टैटे खिलाओगे. जैसा आप कहेंगे, वैसा हम करेंगे'. दरअसल, इस शो के लिए बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के साथ जंगल में जाने से पहले रणवीर सिंह ने ये तैयारी की है. आपने बेयर को शो के दौरान देखा होगा कि वो जंगल में कुछ भी खा लेते हैं, ऐसे में अब रणवीर के आगे ये चुनौतियां हैं.

ये सेलेब्स भी आ चुके हैं नजर
ये पहली बार नहीं हो रहा है कि बेयर ग्रिल्स के चर्चित शो Man vs. Wild में कोई भारतीय सेलिब्रिटी शामिल हुआ है. रणवीर सिंह से पहले साउथ सुपरस्टार रजनीकांत, अजय देवगन, अक्षय कुमार और विक्की कौशल इस शो का हिस्सा रह चुके हैं. नेटफ्लिक्स पर ये शो 8 जुलाई, शुक्रवार से प्रसारित होने जा रहा है.

VIDEO: बांद्रा में डबिंग स्टूडियो के बाहर स्पॉट हुए आमिर खान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com