Gully Boy Trailer: रणवीर सिंह आंखों में काजल लगाकर बने रैपर, 'गली बॉय' के 'असली हिप हॉप' से जीता दिल...देखें Video

Gully Boy Trailer: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर 'गली बॉय (Gully Boy)' के ट्रेलर की एनाउंसमेंट की है और उसके साथ फिल्म से अपना ये रैप सॉन्ग रिलीज किया है.

Gully Boy Trailer: रणवीर सिंह आंखों में काजल लगाकर बने रैपर, 'गली बॉय' के 'असली हिप हॉप' से जीता दिल...देखें Video

Gully Boy Trailer Announcement: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का रैप सॉन्ग हुआ रिलीज

खास बातें

  • जोया अख्तर हैं डायरेक्टर
  • आलिया भट्ट हैं लीड रोल में
  • 14 फरवरी को होगी रिलीज
नई दिल्ली:

Gully Boy Trailer: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अब 'गली बॉय (Gully Boy)' बन गए हैं और आंखों में काजल लगाकर रैप की दुनिया में तहलका मचाने को तैयार हैं. रणवीर सिंह की अगली फिल्म 'गली बॉय (Gully Boy Ranveer Singh)' है जिसका सॉन्ग 'असली हिप हॉप (Asli Hip Hop)' रिलीज हो गया है. इस वीडियो में रणवीर सिंह एकदम अनोखे अंदाज में नजर आ रहे हैं, और जबरदस्त रैप कर रहे हैं. 'गली बॉय (Gully Boy Trailer)' का ट्रेलर 9 जनवरी को रिलीज किया जाएगा, लेकिन फिल्म में रणवीर सिंह के किरदार से रू-ब-रू कराने का ये अंदाज वाकई मजेदार रहा. रणवीर सिंह ने 'पद्मावत (Padmaavat)' के अलाउद्दीन खिलजी से लेकर 'बाजीराव मस्तानी (Bajirao Mastani)' के बाजीराव के कैरेक्टर तक अपनी एनर्जी और मेहनत से दर्शकों का दिल जीता तो 'सिम्बा (Simmba)' का बिंदास अंदाज भी दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहा. 

सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को इस अंदाज में किया बर्थडे विश, Video देखे कहेंगे OMG

प्रियंका चोपड़ा ने भाभी के साथ अनोखे अंदाज में लगाए वोदका शॉट, Video हुआ वायरल

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर 'गली बॉय (Gully Boy)' के ट्रेलर की एनाउंसमेंट की है और उसके साथ फिल्म से अपना ये रैप सॉन्ग रिलीज किया है. दिलचस्प यह है कि रणवीर सिंह इसमें हिप हॉप और रैप कर रहे हैं. इस वीडियो में रणवीर सिंह रैप करते नजर आ रहे हैं तो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) भी जोरदार अंदाज में दिख रही हैं. 

The Accidental Prime Minister: अनुपम खेर ऑटो वाले से बोले, क्या लगता है पिक्चर हिट होगी तो मिला ये जवाब- Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

बॉबी देओल बीवी के साथ कुछ इस अंदाज में हुए रोमांटिक, Photo हुई वायरल

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) 'गली बॉय (Gully Boy)'  में रैपर का किरदार निभा रहे हैं और फिल्म 14 फरवरी को रिलीज हो रही है. 'गली बॉय' को जोया अख्तर (Zoya Akhtar) ने डायरेक्ट किया है और इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह ने रैप भी सीखा है. रणवीर सिंह को अपने कैरेक्टर में पूरी शिद्दत के साथ उतरने के लिए पहचाना जाता है. 'गली बॉय' के लिए भी रणवीर सिंह ने ऐसा ही किया है. उन्होंने अपने कैरेक्टर में महारत हासिल करने के लिए देसी रैपर्स से मिले, उनके अंदाज सीखे और रैप की बारीकियों को जाना. रणवीर सिंह अपने इस रोल से फैन्स को जरूर चौंका देंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...