रणवीर सिंह की Gully Boy का सॉन्ग Mere Gully Mein रिलीज, गली रैप का जबरदस्त छौंक- देखें Video

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की 'गली बॉय (Gully Boy)' का नया सॉन्ग 'मेरे गली में (Mere Gully Mein)' रिलीज हो गया है. इस सॉन्ग में गली रैप का जबरदस्त छौंक है और रणवीर सिंह ने रैप में एक बार फिर धमाकेदार अंदाज में हाथ आजमाए हैं.

रणवीर सिंह की Gully Boy का सॉन्ग Mere Gully Mein रिलीज, गली रैप का जबरदस्त छौंक- देखें Video

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की 'गली बॉय (Gully Boy)' का नया सॉन्ग रिलीज

खास बातें

  • 'गली बॉय' का नया सॉन्ग रिलीज
  • रणवीर सिंह ने किया है रैप
  • डिवाइन और नैजी ने किया है तैयार
नई दिल्ली:

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की आने वाली फिल्म 'गली बॉय (Gully Boy)' का नया सॉन्ग 'मेरे गली में (Mere Gully Mein)' रिलीज हो गया है. इस सॉन्ग में गली रैप का जबरदस्त छौंक है और रणवीर सिंह ने रैप में एक बार फिर धमाकेदार अंदाज में हाथ आजमाए हैं. वैसे भी 'गली बॉय (Gully Boy)' में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का रैप जबरदस्त धमाल मचा रहा है. रणवीर सिंह की 'गली बॉय (Gully Boy)' के इस सॉन्ग को रणवीर सिंह, डिवाइन (DIVINE) और नैजी (Naezy) ने गाया है. इसे डिवाइन, नैजी और सेज ऑन द बीट ने कंपोज किया है. इस सॉन्ग के लिरिक्स डिवाइन और नैजी ने लिखे हैं. 

'Total Dhamaal' Trailer: अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित का ‘टोटल धमाल', कॉमेडी से भरपूर है ट्रेलर

सपना चौधरी ने 'ट्रिंग ट्रिंग' में डांस से उड़ाया गरदा, हरियाणा की छोरी का बेमिसाल अंदाज- देखें Video

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की 'गली बॉय (Gully Boy)' को जोया अख्तर (Zoya Akhtar) ने डायरेक्ट किया है. सूत्र बताते हैं कि फिल्म के लिए अपना पहला गाना रिकॉर्ड करने से पहले रणवीर सिंह ने रैपर डिवाइन और नैजी से 10 महीने तक ट्रेनिंग ली थी. सूत्र ने बताया कि रणवीर सिंह ने फिल्म के चार गानों को आवाज दी है, जिसमें डिवाइन और नैजी का हिट रैप "मेरी गली में" का रीक्रिएटेड वर्जन भी शामिल है. सूत्रों ने बताया, "हालांकि यह सभी गाने आसानी से पेशेवर रैपर्स द्वारा गाए जा सकते थे, लेकिन रणवीर ने सोचा कि अगर गानों को अपनी आवाज में गाएंगे तो वह अपने चरित्र को अधिक प्रामाणिकता दे सकते हैं. रणवीर सिंह ने 10 महीने तक डिवाइन और नैजी सहित अन्य रैपर्स से ट्रेनिंग ली. दोनों ने उन्हें यह समझाने में मदद की कि किन शब्दों पर जोर देना है, और कैसे गायन को अधिक प्रभावशाली बनाना है."

सोनू निगम के कंधे पर हाथ रखकर सेल्फी ले रहा था फैन, सिंगर ने मरोड़ा उसका हाथ और...देखें Video

सलमान खान के पापा 83 साल की उम्र में करते दिखे ये काम, Video ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

रणवीर के अनुसार गानों के माध्यम से अपने चरित्र की भावनाओं को व्यक्त करना अत्यावश्यक था. रणवीर सिंह ने कहा, "मैं फिल्म में एक शांत किरदार निभा रहा हूं, जो अपने संगीत के जरिये अपना गुस्सा दिखाता है." रणवीर सिंह फिल्म में धारावी की झोपड़ियों में रहने वाले शख्स का रोल कर रहे हैं, जबकि आलिया भट्ट उनके अपॉजिट नजर आएंगी. फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और कल्कि कोचलिन भी प्रमुख भूमिकाओं में  नजर आएंगे. एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा निर्मित "गली बॉय" 14 फरवरी को रिलीज होगी.

कपिल शर्मा ने पीएम मोदी के सेंस ऑफ ह्यूमर को लेकर किया कमेंट तो खुद को रोक नहीं पाए प्रधानमंत्री...


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...