सज-धज कर रैंप वॉक कर रही थीं रानू मंडल, सोशल मीडिया पर हो गई Memes की बरसात...देखें Video

मैकअप करके रैंप वॉक करने पहुंची रानू मंडल (Ranu Mondal) तो ट्रोलर्स ने उड़ा डाली खिल्ली.

सज-धज कर रैंप वॉक कर रही थीं रानू मंडल, सोशल मीडिया पर हो गई Memes की बरसात...देखें Video

मेकअप के लिए ट्रोल हुईं रानू मंडल (Ranu Mondal)

नई दिल्ली:

रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर गुजर-बसर करने वाली रानू मंडल (Ranu Mondal) एक वीडियो वायरल होने के बाद रातोंरात सुपरस्टार बन गईं. रानू मंडल का एक और गाना 'आशिकी में तेरी (Ashiqui Mai Teri)' रिलीज हुआ, इस सॉन्ग को फैन्स का काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. हाल ही में, रानू मंडल (Ranu Mondal Video) एक कार्यक्रम के लिए सज-धज कर पार्टी में पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने रैंप वॉक भी किया. रानू मंडल का ये अंदाज देख वहां मौजदू हर कोई हैरान हो गया. लेकिन अब रानू मंडल को अपने मेकअप और स्टाइल के लिए ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है. दरअसल, सोशल मीडिया सेंसेशन को लेकर अब इंटरनेट पर मीम बन रहे हैं और लोग उनके मेकअप का जमकर मजाक भी उड़ा रहे हैं.

सिद्धार्थ और देवोलीना एक दूसरे से कर रहे थे फ्लर्ट, तभी सलमान खान ने कराया यह काम- देखें Video

Ranu mondal fhason #ranumondal #bollywood #tiktokindia

A post shared by afzal Sheikh786 (@afzal_sheikh_786) on

Aaa aaaa aaa . . . . . . . #ranumondal

A post shared by Jotor Kwrwi (@jotorkwrwi) on

टाइगर श्रॉफ ने हू-ब-हू किया माइकल जैक्शन जैसा डांस, वायरल हुआ धांसू Video

हाल ही में, रानू मंडल (Ranu Mondal) एक फैन को सेल्फी ना देने और उससे बदसलूकी करने के लिए सुर्खियों में आ गईं थीं. उनका वीडियो भी खूब वायरल हुआ था, जिसमें रानू का ऐसा व्यवहार देख हर कोई हैरान रह गया. इसके बाद रानू मंडल (Ranu Mondal Video) को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया था. अब एक बार फिर सोशल मीडिया सेंसेशन अपने मेकअप को लेकर ट्रोल हो रही हैं. 

Video: रणबीर और दीपिका का खुलासा, बोले-'आशिकी' वाले हीरो को बर्थडे विश करने के लिए पैसे मिले हैं...

#ranumondal

A post shared by Kabir Aibaa (@kabiraibaa) on


सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल (Ranu Mondal) अपने एक वीडियो के जरिए ही सुपरस्टार बनी थीं. उनका यह वीडियो राणाघाट रेलवे स्टेशन का था, जिसमें वह लता मंगेशकर का 'एक प्यार का नगमा है' गाती दिखाई दे रही थीं. रानू मंडल की आवाज से इम्प्रेस होकर ही हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने उन्हें अपनी फिल्म में गाना गाने का ऑफर दिया था. खास बात यह है कि रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ एक नहीं, बल्कि तीन-तीन गाने गाए हैं, जिसमें तेरी मेरी कहानी, आदत और आशिकी में तेरी शामिल है. हिमेश रेशमिया के अलावा रानू की प्रसिद्धि देखकर खुद लता मंगेशकर ने भी उनकी तारीफ की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...