Ranu Mondal की बायोपिक में काम करने जा रहीं ये मशहूर एक्ट्रेस, बोलीं- 'भाग्यशाली हूं कि रोल मिला'

रानू मंडल (Ranu Mondal) के ऊपर बायोपिक बनने जा रही है. इस फिल्म का नाम 'मिस रानू मारिया' है और इसका डायरेक्शन ऋषिकेश मंडल करने जा रहे हैं.

Ranu Mondal की बायोपिक में काम करने जा रहीं ये मशहूर एक्ट्रेस, बोलीं- 'भाग्यशाली हूं कि रोल मिला'

रानू मंडल की बायोपिक बनने जा रही है

नई दिल्ली:

अपनी बेहतरीन आवाज से सोशल मीडिया सेंसेशन बनीं रानू मंडल के ऊपर बायोपिक बनने जा रही है. इस फिल्म का नाम 'मिस रानू मारिया' है और इसका डायरेक्शन ऋषिकेश मंडल करने जा रहे हैं. फिल्म में रानू मंडल का रोल मशहूर एक्ट्रेस इशिका डे कर रही हैं. उन्होंने कई बंगाली और हिंदी फिल्मों में काम किया है. इस रोल को करने पर इशिका ने सिनेस्तान से खास बातचीत की है. उनका कहना है, एक एक्टर के तौर पर अच्छे रोल की हमेशा लालसा होती है.  मेरे लिए, एक अच्छा चरित्र वह है जिसमें बहुत सारे रंग हों. मुझे वह इस फिल्म के माध्यम से मिला है. साथ ही, मुझे पहली बार किसी हिंदी फिल्म में मुख्य किरदार निभाने का मौका मिला है. तो जाहिर है, मैं बहुत खुश हूं. यह अप्रत्याशित था और मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे यह रोल मिला है."

रानू मंडल की बायोपिक में उनका रोल करने पर इस तरह इशिका डे ने अपने विचार रखे. उन्होंने कई हिंदी फिल्म जैसे 'परी' और 'लाल कप्तान' में काम किया है. उन्होंने नेटफ्लिक्स की मशहूर सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' के पहले पार्ट में भी काम किया है. इसके अलावा बंगाली फिल्म 'पूरब पश्चिम उत्तर अस्बे' और 'गोलपर मायाजाल' में अपने अभिनय का जलवा बिखेरा है. रानू मंडल के बारे में उन्होंने कहा कि उनकी जर्नी बहुच रोचक और काफी उतार-चढ़ाव वाली है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि रानू मंडल ने लता मंगेशकर का गाना 'एक प्यार का नगमा है' गालर मशहूर हुई थीं. रानू मंडल पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर की आवाज में गाना गाती थीं. एक दिन इसी तरह अपने टैलेंट से वो स्टार बन गई. उन्होंने हिमेश रेशमिया का 'तेरी मेरी कहानी' का टाइटल सॉन्ग भी गाया है. इसके अलावा कई रियलिटी शो में परफॉर्म किया है. उनके कई वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं.