वेडिंग रिसेप्शन पर Randeep Hooda की पत्नी Lin Laishram ने किया ऐसा डांस देखते रह गए मेहमान, लोग बोले- हुड्डा जी शरमा गए

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की रिसेप्शन पार्टी की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. इस बीच कपल के डांस का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे फैंस को खूब पसंद कर रहे हैं.

वेडिंग रिसेप्शन पर Randeep Hooda की पत्नी Lin Laishram ने किया ऐसा डांस देखते रह गए मेहमान, लोग बोले- हुड्डा जी शरमा गए

रिसेप्शन पर रणदीप हुड्डा की पत्नी ने किया ऐसा डांस देखते रह गए मेहमान

नई दिल्ली:

मणिपुर में मैतेई रीति-रिवाज से शादी करने के बाद हाल ही में रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम ने रिसेप्शन पार्टी रखी. कपल की शादी की रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारों ने हिस्सा लिया. रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की रिसेप्शन पार्टी की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. इस बीच कपल के डांस का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे फैंस को खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो में लिन लैशराम पति रणदीप हुड्डा के साथ उनकी फिल्म के गाने पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. 

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम के डांस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में लिन लैशराम रेड साड़ी में दिखाई दे रही हैं. जबकि रणदीप हुड्डा ब्लैक सूट में नजर आ रहे हैं. वीडियो में लिन लैशराम पति रणदीप हुड्डा की फिल्म हाईवे के गाने पटाखा गुड्डी गाने पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. एक्टर भी उनके साथ झूमते दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कपल के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि रणदीप हुड्डा ने गर्लफ्रेंड लिन लैशराम से लंबे समय तक डेट करने के बाद 29 नवंबर को शादी. उनकी शादी मणिपुर के मैतेई रीति-रिवाज से शादी हुई. कपल अपनी शादी में मणिपुरी पोशाक में भी नजर आया. शादी में रणदीप हुड्डा व्हाइट कुर्ता और धोती में दिखाई दिए थे. उन्होंने इसके साथ मणिपुर पगड़ी पहनी हुई थी. जबकि लिन लैशराम सिर से लेकर गले तक खूबसूरत गहनों में दुल्हन बनी नजर आई थीं. रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की शादी को देख हर कोई कपल का मुरीद हो गए.