रणदीप हुड्डा ने नीरज चोपड़ा संग शेयर की तस्वीर, ट्वीट में यूं दी शाबाशी

नीरज चोपड़ा टोक्यो ओलंपिक में जेवलिन थ्रो में गोल्ड मेडल जीतने के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. रणदीप हुड्डा ने उनके साथ तस्वीर शेयर की है.

रणदीप हुड्डा ने नीरज चोपड़ा संग शेयर की तस्वीर, ट्वीट में यूं दी शाबाशी

रणदीप हुड्डा ने किया ट्वीट

नई दिल्ली:

नीरज चोपड़ा बीते दिनों टोक्यो ओलंपिक में जेवलिन थ्रो में गोल्ड मेडल जीतने के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. उनकी इस जबरदस्त जीत के लिए पूरा भारत उन्हें सलाम कर रहा है. इतना ही नहीं बॉलीवुड के बड़े से बड़े कलाकार उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने अब नीरज चोपड़ा के साथ अपनी एक तस्वीर को शेयर किया है और कैप्शन के जरिए सबका ध्यान खींचा है. खास बात यह है कि दोनों सितारे हरियाणा से ताल्लुक रखते हैं. नीरज के गोल्ड जीतने पर भी रणदीप हुड्डा ने ट्वीट किया था.

रणदीप हुड्डा ने नीरज चोपड़ा संग फोटो शेयर कर लिखा: "कसुत्ता मानस. नयुए धूम्मा सा ठाणदा रह. ऊपर से कोई कहां जाता है? बहुत कम लोग इस सवाल का सामना करते हैं और बहुत कम लोगों के पास इसका जवाब होता है. आपसे मिलने पर, मुझे गहराई से लगता है कि आप करते हैं भाई." रणदीप हुड्डा ने इस तरह नीरज चोपड़ा के लिए ये बातें कही हैं.


बता दें कि नीरज चोपड़ा और भारत के ओलंपिक टीम के अन्य एथलीटों को इस सप्ताह की शुरुआत में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के आधिकारिक आवास पर उनके साथ नाश्ता करने के लिए आमंत्रित किया गया था. सोमवार को नीरज चोपड़ा के साथ बातचीत करते हुए पीएम मोदी ने स्टार एथलीट की सराहना की और कहा, "जब आपने अपना दूसरा प्रयास किया, तो आपने तुरंत जश्न मनाया, ऐसा केवल बहुत आत्मविश्वास की वजह से ही हो सकता है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि नीरज चोपड़ा ने इतनी आसानी से फाइनल जीता कि 11 अन्य प्रतियोगियों में से कोई भी उनके 87.03 मीटर के दूसरे सर्वश्रेष्ठ थ्रो के करीब नहीं आ सका. नीरज चोपड़ा ने 2018 में एशियाई खेलों और राष्ट्रमंडल खेलों में भी स्वर्ण पदक जीता था. उन्होंने कहा कि वह अब अपना ध्यान विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में खिताब जीतने पर केंद्रित करेंगे. एनडीटीवी के साथ एक विशेष बातचीत में चोपड़ा ने कहा कि वह अगले विश्व चैंपियनशिप के लिए पूरा दम-खम लगा देंगे, जो अगले साल यूजीन यूएस में होने वाला है.