शादी करने वाले हैं रणदीप हुड्डा, हाल में करीना कपूर के साथ एक फिल्म में नजर आई थीं उनकी होने वाली दुल्हन

रणदीप हुड्डा की पर्सनल लाइफ काफी पर्सनल रही है लेकिन अब उनकी शादी को लेकर एक खबर वायरल हो रही है.

शादी करने वाले हैं रणदीप हुड्डा, हाल में करीना कपूर के साथ एक फिल्म में नजर आई थीं उनकी होने वाली दुल्हन

रणदीप हुड्डा करने वाले हैं शादी

नई दिल्ली:

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में रणदीप हुड्डा एक पॉपुलर नाम हैं. उन्होंने लगातार अपनी परफॉर्मेंस और एक से बढ़कर एक फिल्मों से दर्शकों को इंप्रेस किया है. प्रोफेशनल फ्रंट पर तो हमेशा लेवल अप करने में लगे रहते हैं...अब पर्सनल लाइफ में भी रणदीप एक कदम आगे बढ़ रहे हैं. रणदीप पिछले काफी समय से लिन लैशराम के साथ रिलेशनशिप में हैं...दोनों ने कनफर्म तो नहीं किया ना कभी इस पर बात की लेकिन अब खबर वायरल हो रही है कि रणदीप और लिन जल्द ही शादी करने वाले हैं.

रणदीप हुडा और लिन लैशराम की शादी

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुडा और एक्ट्रेस लिन लैशराम जल्द ही शादी करने वाले हैं. सोर्स ने पोर्टल को बताया कि ये रूमर्ड कपल नवंबर 2023 के आखिर तक एक इंटिमेट सेरेमनी में सात फेरे ले सकता है. फिलहाल बताया जा रहा है कि शादी मुंबई में नहीं होगी. सोर्स ने कहा, “यह एक इंटिमेट शादी होगी जिसमें केवल उनके करीबी दोस्त और परिवार ही शामिल होंगे. यह मुंबई में नहीं होगी.”

वर्कफ्रंट पर क्या कर रहे हैं रणदीप हुडा और लिन लैशराम 

प्रोफेशनल फ्रंट पर रणदीप के आने वाले प्रोजेक्ट्स में अनफेयर एंड लवली शामिल है. इसमें इलियाना डिक्रूज लीड रोल में हैं. वह विनायक दामोदर सावरकर पर बेस्ड फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर में भी शामिल हैं. वह न केवल एक्टिंग कर रहे हैं बल्कि फिल्म को डायरेक्ट भी कर रहे हैं. इसके अलावा रणदीप की एक और फिल्म है जिसका नाम लाल रंग 2: खून चुसवा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बीच लिन हाल में जाने जान में नजर आई थीं. इस फिल्म में उन्होंने करीना कपूर, जयदीप अहलावत और विजय वर्मा के साथ स्क्रीन शेयर की थी. फिल्म स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर अवेलेबल है. लिन ओम शांति ओम, मैरी कॉम, मटरू की बिजली का मंडोला, रंगून जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.