श्रद्धा कपूर के लिए घुटनों पर बैठे दिखे रणबीर कपूर, फैंस ने वाइफ आलिया को टैग कर दिया वीडियो

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर का उनकी आने वाली फिल्म के गाने की शूटिंग का एक वीडियो ऑनलाइन लीक हो गया है. वीडियो में श्रद्धा और रणबीर सड़कों पर एक गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. गाने को स्पेन के कैटेलोनिया में कहीं शूट किया गया है.

श्रद्धा कपूर के लिए घुटनों पर बैठे दिखे रणबीर कपूर, फैंस ने वाइफ आलिया को टैग कर दिया वीडियो

श्रद्धा कपूर के लिए घुटनों के बल बैठे दिखे रणबीर कपूर

नई दिल्ली :

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर ( Shraddha Kapoor) का उनकी आने वाली फिल्म के गाने की शूटिंग का एक वीडियो ऑनलाइन लीक हो गया है. वीडियो में श्रद्धा और रणबीर सड़कों पर एक गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. गाने को स्पेन के कैटेलोनिया में कहीं शूट किया गया है. कुछ फैंस ने रणबीर की वाइफ आलिया भट्ट को टैग करते हुए वीडियो पर रिएक्शन दिया है. वीडियो पर कई  मजाकिया कमेंट् किए गए हैं. क्लिप में रणबीर और श्रद्धा एक गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. रणबीर कपूर ऑरेंज कलर की शर्ट और नीले रंग की डेनिम पहने हुए दिखाई दे रहे हैं और श्रद्धा ने ड्रेस पहनी है. गाने के बोल का एक हिस्सा सुना जा सकता है, जिसमें रणबीर कपूर श्रद्धा कपूर को घुटनों के बल मना रहे हैं. 

इस पर एक फैन ने लिखा, "प्लीज इस क्लिप को हटा दें. फिल्म खराब मत करो," दूसरे ने कहा, " देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता." गाने की तारीफ करते हुए एक फैन ने लिखा, "इस गाने का नाम क्या है प्लीज?? आई लव इट." वहीं एक ने पूछा, ''क्या यह अरिजीत सिंह का गाना है?'' एक अन्य ने कहा, "इस पर आलिया का रिएक्शन क्या होगा."

बता दें कि रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर फिलहाल निर्देशक लव रंजन की अगली अनटाइटल्ड रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म के लिए स्पेन में शूटिंग कर रहे हैं. यह पहली बार है, जब दोनों साथ काम कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म की स्पेन में शूटिंग के कई वीडियो और तस्वीरें लीक हुई हैं. फिल्म होली, 2023 के अवसर पर रिलीज होने वाली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रणबीर स्पेन में अपनी शूटिंग पूरी कर रहे हैं, वहीं अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज का भी इंतजार कर रहे हैं. अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में वह लीड रोल में हैं. वहीं पहली बार फिल्म में उनके साथ वाइफ आलिया भट्ट भी उनके साथ दिखाई देंगी. फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी हैं. फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी.