आधी रात में आलिया भट्ट के साथ शूटिंग से लौटते नजर आए रणबीर कपूर, फैन्स बोले- क्या केमिस्ट्री है बॉस... 

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पंसद किया जा रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रणबीर शूटिंग खत्म करने के बाद आलिया के साथ घर लौटते दिखाई दे रहे हैं.

आधी रात में आलिया भट्ट के साथ शूटिंग से लौटते नजर आए रणबीर कपूर, फैन्स बोले- क्या केमिस्ट्री है बॉस... 

आधी रात में आलिया भट्ट के साथ शूटिंग से लौटते नजर आए रणबीर कपूर

नई दिल्ली :

आलिया भट्ट की जब से प्रेगनेंसी की बात सामने आई है फैन्स उनके बेबी बंप के साथ उनकी एक झलक देखने का इंतजार करते हैं. कभी वे फोटोशूट के जरिए फैन्स का दिल जीत लेती हैं तो कभी वे पब्लिक एरिया में स्पॉट हो लाइमलाइट ले लेती हैं. वहीं हाल ही में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शूटिंग खत्म होने के बाद रणबीर आलिया के साथ घर लौटते नजर आ रहे हैं. चेहरे से वे काफी थके हुए लग रहे है. इसके बाद भी वे अपने फैन्स को समय देना नहीं भूल रहे हैं. 

हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पंसद किया जा रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रणबीर शूटिंग खत्म करने के बाद आलिया के साथ घर लौटते दिखाई दे रहे हैं. वहीं दोनों को साथ में देख फैन्स काफी खुश हो रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा होने वाले मम्मी पापा को भी साथ में समय बिताना भी जरूरी है. तो वहीं दूसरे ने कहा क्या केमिस्ट्री है बॉस दोनों एक दूसरे का ध्यान रखना जानते हैं. 

काम की बात करें तो हाल ही में आलिया की फिल्म 'डार्लिंग्स' रिलीज हुई थी. जो फैन्स को बेहद पसंद आई वहीं रणबीर कपूर की शमशेरा रिलीज हुई थी. जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं मचा पाई. वहीं अब फैन्स आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर एक्साइडेट हैं. यह फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: सोनू सूद ने एयरपोर्ट पर फैन्स के साथ क्लिक कराई सेल्फी