Ranbir Kapoor ने Priyanka Chopra को शाहिद के नाम से चिढ़ाया, तो देसी गर्ल ने यूं दिया जवाब

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Ranbir Kapoor ने Priyanka Chopra को शाहिद के नाम से चिढ़ाया, तो देसी गर्ल ने यूं दिया जवाब

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)

नई दिल्ली:

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में दोनों सितारे मस्ती करते दिख रहे हैं. इस वीडियो को फैन पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), प्रियंका चोपड़ा को चिढ़ाने के लिए शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) का नाम लेते हैं. जिसके बाद वहां मौजूद सभी लोग हंसने लग जाते हैं. थोड़ी देर बाद प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के नाम से उन्हें चिढ़ाती हैं.

उर्वशी रौतेला Snake Dance की रिहर्सल करती आईं नजर, अब वायरल हो रहा है Video

दरअसल, एक कार्यक्रम में दोनों सितारों को अपना परिचय देना होता है, और तभी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) एक दूसरे को टीज करते हैं.  रणबीर कपूर वीडियो में कहते दिख रहे हैं "हाय, मैं शाहिद कपूर.." बता दें कि प्रियंका का नाम शाहिद से तो रणबीर का नाम कैटरीना कैफ से जोड़ा जाता रहा है.  रणबीर कपूर और प्रियंका ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है, जिसमें प्रमुख रूप से 'बर्फी' है. फैन्स इस थ्रोबैक वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

Master Box Office Collection Day 2: 'मास्टर' ने दी प्रभास और रजनीकांत की फिल्म को टक्कर, 2 दिन में की तूफानी कमाई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की आने वाली फिल्म 'ब्रह्मस्त्र' है जिसमें वह अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे. यह एक सुपरहीरो मूवी बताई जा रही है. वैसे भी रणबीर कपूर की इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार चल रहा है. धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी यह फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका निभाने वाले हैं. वहीं, यंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने लंदन में अपनी आगामी हॉलीवुड फिल्म 'टेक्स्ट फॉर यू' (Text For You) की शूटिंग हाल ही में पूरी की है.