Ranbir Kapoor ने भरी महफिल में बोला- 'क्या तुमने किसी से प्यार किया' ऑडियंस ने भी दिया जोरदार जबाव, देखें Video

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) का मोशन पोस्टर जारी कर दिया गया है. इस मौके पर दोनों ही सितारे मौजूद रहे.

Ranbir Kapoor ने भरी महफिल में बोला- 'क्या तुमने किसी से प्यार किया' ऑडियंस ने भी दिया जोरदार जबाव, देखें Video

सोशल मीडिया पर छाया रणबीर कपूर का वीडियो

नई दिल्ली:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra)  का मोशन पोस्टर जारी कर दिया गया है. इस मौके पर दोनों ही सितारे मौजूद रहे. इस पोस्टर से अयान मुखर्जी ने पर्दा हटाया और फैंस का इंतजार खत्म किया. वैसे तो आलिया और रणबीर की केमिस्ट्री की बातें सोशल मीडिया पर चलती ही रहती हैं, लेकिन इस पूरे फंक्शन के दौरान दोनों के बीच खास ट्यूनिंग भी देखी गई. वहीं इस खास मौके पर रणबीर कपूर ने अपने पिता ऋषि कपूर को भी याद किया. 

फैंस हुए दीवाने
रणबीर कपूर  (Ranbir Kapoor Video) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे अपने पिता बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता रहे ऋषि कपूर की फिल्म 'कर्ज' का डायलॉग बोलते हैं. रणबीर भरी भीड़ में कहते हैं 'क्या तुमने किसी से प्यार किया, क्या तुमने किसी तो दिल दिया', मैंने भी दिया. इस डायलॉग के बाद तो फैंस उनके दीवाने ही हो गए. इस वीडियो पर फैंस के जमकर कमेंट देखे जा सकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं आलिया 
आपको बता दें कि 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अलावा अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे, साथ ही मौनी रॉय का नाम भी अहम किरदारों में गिना जा रहा है. इसके अलावा आलिया भट्ट 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में वे रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी.