एनिमल के प्रमोशन से दूर दूर क्यों हैं अनिल कपूर ? रणबीर कपूर ने बताई असल वजह

अनिल कपूर आने वाली फिल्म एनिमल के ट्रेलर लॉन्च इवेंट से गायब क्यों थे इसके बारे में अभी सही वजह तो नहीं पता नहीं चली है लेकिन फैन्स और मीडिया के बीच कई थियोरी घूम रही हैं.

एनिमल के प्रमोशन से दूर दूर क्यों हैं अनिल कपूर ? रणबीर कपूर ने बताई असल वजह

एनिमल में रणबीर कपूर लीड रोल में हैं

नई दिल्ली:

23 नवंबर को दिल्ली में रणबीर कपूर, बॉबी देओल, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना की आने वाली फिल्म एनिमल का ट्रेलर रिलीज हुआ. ट्रेलर शानदार था और इवेंट भी हिट रहा...लेकिन हर कोई एक चीज को लेकर काफी हैरान था. दरअसल इस ट्रेलर लॉन्च इवेंट में सभी थे लेकिन स्टार कास्ट का एक अहम किरदार इस प्रेस कॉन्फ्रेंस से गायब था. अपनी वाइब्रेंट पर्सनैलिटी के साथ हर प्रोग्राम की जान बन जाने वाले अनिल कपूर इस इवेंट से गायब थे लेकिन आखिर ऐसा क्यों हुआ ? क्या वो किसी से नाराज थे? अनिल कपूर गायब क्यों थे ?

'एनिमल' का ट्रेलर काफी हद तक बाप-बेटे के रिश्ते पर फोकस्ड है. ट्रेलर से कोई यह समझ सकता है कि रणबीर का किरदार रॉ और इन्टेंस है. उनका किरदार अपने पिता से खौफ भी खाता है और उनके लिए उसका प्यार किसी जुनून से कम नहीं. वह उन्हें हर तरह से खुश करने की कोशिश करता है. अनिल का किरदार इतना अहम है कि उनकी गैरमौजूदगी सभी को खली है.  

हालांकि अनिल जी इवेंट से गायब क्यों थे इसके बारे में अभी सही वजह तो नहीं पता नहीं चली है लेकिन फैन्स और मीडिया के बीच कई थियोरी घूम रही हैं. मीडिया और फैंस दोनों ने ट्रेलर की जमकर तारीफ की. कुछ लोग कह रहे हैं कि कपूर दूसरे कमिटमेंट्स के चलते नहीं आ पाए. कुछ लोगों ने यह भी कहा कि शायद अनिल कपूर के कैरेक्टर को लेकर एक्साइटमेंट बिल्ड करने के लिए उन्हें मीडिया से दूर रखने की स्ट्रैटेजी बनाई गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जब इस बारे में इवेंट के दौरान पूछा गया तो कोस्टार रणबीर कपूर ने जवाब दिया, “वह इस समय दुबई में हैं. यह कार्यक्रम 21 तारीख को होना था लेकिन कुछ वजहों से इसे आगे बढ़ा दिया गया. वहां उनकी पहले से ही कमिटमेंट थीं. हम उन्हें मिस कर रहे हैं क्योंकि वो हमारी फिल्म का एक अहम हिस्सा हैं. यह फिल्म अनिल सर के बिना पॉसिबल नहीं होती. हम आपको मिस कर रहे हैं अनिल सर...झक्कास”