रणबीर-आलिया की शादी में कैटरीना-विक्की से ज्यादा होगी सिक्योरिटी, 200 बाउंसर होंगे तैनात!

बॉलीवुड स्टार कपल की शादी हो, और इसका क्रेज न हो, यह कैसे हो सकता है. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर लगातार खबरें आ रही हैं. सुरक्षा के ऐसे बंदोबस्त किए जाए रहे हैं जो कैटरीना और विक्की से ज्यादा सख्त हैं.

रणबीर-आलिया की शादी में कैटरीना-विक्की से ज्यादा होगी सिक्योरिटी, 200 बाउंसर होंगे तैनात!

रणबीर और आलिया की शादी को लेकर आई यह खबर

नई दिल्ली :

बॉलीवुड स्टार कपल की शादी हो, और इसका क्रेज न हो, यह कैसे हो सकता है. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर लगातार खबरें आ रही हैं. कथित तौर पर कहा जा रहा है कि शादी 17 अप्रैल को होगी. इसके लिए भव्य तैयारियां भी की गई हैं. लेकिन इस शादी के लिए भी पुख्ता बंदोबस्त किए जा रहे हैं. रिपोर्टों पर यकीन करें तो हो सकता है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी से ज्यादा सख्ती बरती जाएगी. 

मीडिया रिपोर्टों के आलिया भट्ट के भाई राहुल भट्ट ने शादी को लेकर पूरी जानकारी दी और बताया, 'युसूफ भाई को आलिया और रणबीर की सुरक्षा का जिम्मा सौंपा गया है. इस एजेंसी से लगभग 100 बाउंसर्स को बुलाया गया है. मेरी टीम से भी 10 लोग जाएंगे. इन गार्ड्स को आरके स्टूडियो और वास्तु में तैनात किया जाएगा.' इस तरह शादी को लेकर काफी पुख्ता बंदोबस्त किए गए हैं.

दिलचस्प बात यह है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर आधिकारिक तौर पर अभी तक कुछ भी नहीं कहा गया है. दोनों ने ही इस पर चुप्पी साध रखी है. बिल्कुल कुछ ऐसा ही कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के समय भी हुआ था. पूरे समय चुप्पी साधी गई. हालांकि आखिरी में शादी की तारीख और खबर पूरी तरह सही निकली थी. लेकिन शादी में जबरदस्त सिक्योरिटी का बंदोबस्त किया गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शिल्पा शेट्टी अपनी बहन शमिता और मां सुनंदा के साथ घूमने निकलीं