सामने आईं आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की मेहंदी फंक्शन की PHOTOS, तो फैन्स बोले- विक्की कैटरीना को कॉपी किया

जहां एक तरफ लोग इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं कुछ ने तो उन पर कैटरीना और विक्की के पोज को कॉपी करने का इल्जाम भी लगा दिया है.

सामने आईं आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की मेहंदी फंक्शन की PHOTOS, तो फैन्स बोले- विक्की कैटरीना को कॉपी किया

आलिया-रणबीर के मेहंदी फंक्शन की फोटोज वायरल

नई दिल्ली :

बीते 14 अप्रैल को बॉलीवुड के सबसे अडोरेबल कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी के बंधन में बंध गए. दोनों की शादी की तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर हर तरफ छाई हुई हैं, जिस पर कि फैन्स जमकर प्यार बरसा रहे हैं. इसी बीच आलिया और रणबीर के मेहंदी फंक्शन की फोटोज भी सामने आ गई हैं. इन तस्वीरों में रणबीर और आलिया के साथ पूरे परिवारवालों को एक साथ मिलकर एन्जॉय करते हुए देखा जा सकता है. ये खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल होने लगी हैं, जिसे खुद आलिया भट्ट ने शेयर किया है.

तस्वीरें जो सामने आई हैं उसमें आलिया-रणबीर, शाहीन भट्ट के साथ देखे जा सकते हैं. एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में आलिया और रणबीर एक दूसरे को हग किए खड़े हैं. एक में रणबीर अपनी मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा के साथ डांस करते हुए दिख रहे हैं. वहीं एक दूसरी फोटो में रणबीर को आलिया की गोद में लेटे हुए भी देखा जा सकता है. इसमें आलिया खिलखिलाकर हंस रही हैं और उनके हाथों में मेहंदी लगी हुई है. एक फोटो में तो रणबीर अपने पिता ऋषि कपूर की फोटो अपने हाथ में उठाए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में वे भावुक भी दिख रहे हैं. एक अन्य फोटो में रणबीर के हाथ में आलिया के नाम की मेहंदी देखी जा सकती है.

जहां एक तरफ लोग इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं कुछ ने तो उन पर कैटरीना और विक्की के पोज को कॉपी करने का इल्जाम भी लगा दिया है. दरअसल, शादी के समय विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की भी एक फोटो खूब वायरल हुई थी, जिसमें वे कैटरीना की गोद में ठीक इसी तरह लेटे हुए दिखाई दिए थे. ऐसे में लोग रणबीर और आलिया की तुलना कैट और विक्की से भी कर रहे हैं. 

ये भी देखें: जब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने NDTV को बताया अपनी शादी का प्लान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com