थिएटर में तीन घंटे नहीं मोबाइल पर सिर्फ 60 सेकंड में देखें पूरी रामायण, आदिपुरुष पर भारी है 36 साल पुरानी रामानंद सागर की रामायण

इन दिनों फिल्म आदिपुरुष को लेकर घमासान मचा हुआ है. रिलीज होने के बाद से फिल्म विवादों में आ गई है. आदिपुरुष पौराणिक कथा रामायण से प्रेरित है. ऐसे में फिल्म के किरदार और उनके डायलॉग्स को लेकर लोगों के बीच नाराजगी है. कई जगह फिल्म को बैन करने की मांग कर रहे है.

थिएटर में तीन घंटे नहीं मोबाइल पर सिर्फ 60 सेकंड में देखें पूरी रामायण, आदिपुरुष पर भारी है 36 साल पुरानी रामानंद सागर की रामायण

36 साल पहले आई रामानंद सागर की 'रामायण' इसलिए है आज भी 'आदिपुरुष' से अलग

नई दिल्ली:

इन दिनों फिल्म आदिपुरुष को लेकर घमासान मचा हुआ है. रिलीज होने के बाद से फिल्म विवादों में आ गई है. आदिपुरुष पौराणिक कथा रामायण से प्रेरित है. ऐसे में फिल्म के किरदार और उनके डायलॉग्स को लेकर लोगों के बीच नाराजगी है. कई जगह फिल्म को बैन करने की मांग कर रहे है. हालांकि यह पहली बार नहीं जब रामायण पर फिल्म बनाई गई है. आदिपुरुष से पहले भी इस पौराणिक कथा पर कई फिल्में बन चुकी हैं. लेकिन हमेशा जिसकी सबसे ज्यादा तारीफ होती है वह साल 1987 में आए निर्देशक रामानंद सागर के सीरियल रामायण है.

इस सीरियल में अरुण गोविल, दीपिका चिखालिया, सुनील लहरी और अरविंद त्रिवेदी जैसे दिग्गज कलाकार मुख्य भूमिका में थे. रामानंद सागर के रामायण सीरियल की लोकप्रियता आज भी पहले जैसी है. वहीं आदिपुरुष की आलोचना के बीच इस सीरियल का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें रामायण सीरियल की पूरी झलक देखने को मिल रही है. इस वीडियो क्लिप की कई लोग आदिपुरुष से तुलना कर रहे हैं. 

वीडियो में क्लिप में रामायण सीरियल की सभी खास सीन नजर आ रहे हैं. जिसे देखकर आप भी कह सकते हैं कि 36 साल पहले आया रामायण सीरियल आज ही आदिपुरुष से कितना अलग है. सोशल मीडिया पर इस सीरियल के वीडियो क्लिप को काफी प्यार मिल रहा है. बहुत से लोग कमेंट कर वीडियो की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. आपको बता दें कि साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म आदिपुरुष ने अपने पहले वीकेंड में भले बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की हो, लेकिन एक्टर की इस फिल्म को हर ओर आलोचना हो रही है. आम लोगों के अलावा फिल्मी सितारे सहित देश की कई बड़ी हस्तियां आदिपुरुष के मेकर्स और कलाकारों की जमकर आलोचना कर रही हैं. साथ ही खूब ट्रोल भी किया जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आदिपुरुष में फेल हुआ मनोज का 'मुंतशिर' एक्सपेरिमेंट