Ram Setu Box Office Collection Day 7: धड़ाम से गिरा अक्षय की फिल्म 'राम सेतु' का कलेक्शन, 7वें दिन हुई महज इतनी कमाई

Ram Setu Box Office Collection Day 7: पहले, दूसरे, तीसरे दिन के बाद फिल्म की चाल चौथे दिन बॉक्स ऑफिस पर लड़खड़ाती नजर आई, जबकि पांचवे और छठे दिन फिल्म की कमाई में उछाल रहा. वहीं अब फिल्म की सातवें दिन की भी रिपोर्ट आ गई है. 

Ram Setu Box Office Collection Day 7: धड़ाम से गिरा अक्षय की फिल्म 'राम सेतु' का कलेक्शन, 7वें दिन हुई महज इतनी कमाई

Ram Setu Box Office Collection Day 7: राम सेतु ने कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली :

अक्षय कुमार, जैकलीन फ़र्नांडिस और नुसरत भरूच स्टारर फिल्म 'राम सेतु' रिलीज हो गई है. फिल्म का ट्रेलर आउट होने के बाद से ही लोग इसे देखने को काफी बेताब नजर आ रहे थे. फिल्म दिवाली के खास मौके पर रिलीज हुई थी. फिल्म रिलीज हुए एक हफ्ते का समय हो चला है और अब लोगों की नजरें इसके बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट पर टिकी हुई हैं. पहले दिन फिल्म 'राम सेतु' ने शानदार कलेक्शन किया. हालांकि इसके बाद फिल्म की कमाई में उतार-चढ़ाव देखने को मिला. पहले, दूसरे, तीसरे दिन के बाद फिल्म की चाल चौथे दिन बॉक्स ऑफिस पर लड़खड़ाती नजर आई, जबकि पांचवे और छठे दिन फिल्म की कमाई में उछाल रहा. वहीं अब फिल्म की सातवें दिन की भी रिपोर्ट आ गई है. 

अक्षय कुमार की फिल्म का कलेक्शन ओपनिंग डे पर 15.25 करोड़ के आसपास रहा था. इसके बाद दूसरे दिन फिल्म की कमाई थोड़ी घट गई और दूसरे दिन इसने 11.4 करोड़ का बिजनेस किया. तीसरे दिन फिल्म ने 8.75 करोड़, चौथे दिन 6.05 करोड़, पांचवे दिन 7.7 करोड़ और छठे दिन 8.50 करोड़ रुपए कमाए. बात करे सातवें दिन यानी सोमवार की तो फिल्म की कमाई 2.50-3.50 करोड़ के बीच रही. फिल्म अब तक बॉक्स ऑफिस पर कुल 60 करोड़ रुपए के आसपास बिजनेस कर चुकी है.

बता दें कि फिल्म 'राम सेतु' के निर्देशक अभिषेक शर्मा हैं. फिल्म को तीन हजार स्क्रीन पर रिलीज किया गया है. गौरतलब है कि ओपनिंग डे कलेक्शन के मामले में अक्षय कुमार ने इस साल रिलीज हुई अपनी दो फिल्मों बच्चन पांडे और सम्राट पृथ्वीराज को पीछे छोड़ दिया था. बच्चन पांडे ने रिलीज के पहले दिन 13 करोड़, जबकि सम्राट पृथ्वीराज ने 10 करोड़ का बिजनेस किया था. 

ये भी देखें: सारा अली खान पिलेट्स क्‍लास के बाहर हुईं स्‍पॉट, पैपराजी को दिया पोज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com