राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले आया स्वाति मिश्रा का राम राज गाना, फैंस बोले- दिल छू लिया

Ram Raj Fir Se Aayil Ba Song Out: अयोध्या राम मंदिर का दूसरा गाना राम राज फिर से आयिल बा रिलीज हो गया है, जिसे गायिका और सोशल मीडिया फेम स्वाति मिश्रा ने गाया है.

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले आया स्वाति मिश्रा का राम राज गाना, फैंस बोले- दिल छू लिया

Ayodhya Ram Mandir Song 2024 राम राज गाना आया सामने

नई दिल्ली:

Ram Raj Fir Se Aayil Ba Song Out: BhojpuriT एवं भोजपुरी आस्था के बैनर तले अयोध्या राम मंदिर का दूसरा गाना जारी हुआ. निर्माता शैलेंद्र द्विवेदी द्वारा निर्मित और गीतकार प्रफुल्ल तिवारी लिखित इस गाने को गायिका और सोशल मीडिया फेम स्वाति मिश्रा ने आवाज दिया है. राम राज के आगमन पर आधारित इस गाने का टाइटल "राम राज अब फिर से आइल बा" है. गौरतलब है कि हाल ही में इसी म्यूजिक लेबल ने भजन सम्राट अनूप जलोटा की आवाज में एक गाना जारी किया था. 

स्वाति मिश्रा की आवाज में आए इस गाने ने सोशल मीडिया पर शुरुआती घंटों में ही हलचल मचा दी और लोगों द्वारा गाने को शेयर किया जाने लगा. गाने के निर्माता और BhojpuriT के संस्थापक शैलेंद्र द्विवेदी ने कहा कि यह सौभाग्य का क्षण है जो हम राम मंदिर निर्माण देख रहे हैं. राम मंदिर को लेकर जिस तरह बच्चों से वृद्धों तक में एक नव उत्साह का संचार हुआ है, और सभी तरफ खुशियां मनाई जा रही हैं, यह वास्तव में राम राज की अनुभूति दे रहा है. 

 गायिका स्वाति मिश्रा ने बताया कि "राम आयेंगे" गाने के बाद लोगों का इतना प्रेम मिला कि जब "राम राज" की बात आई तो वो मना नहीं कर सकीं, और तुरंत ही इस गाने के लिए हामी भर दी. उन्होंने ये भी बताया कि प्रधानमंत्री जी द्वारा मिले आशीर्वाद ने उनका उत्साहवर्धन किया है, साथ ही आगे बेहतर करने के लिए प्रेरित भी किया है. 

वहीं "राम राज अब फिर से आइल बा" गाने में स्पॉन्सर की भूमिका में जुड़े "सनातनी कॉइंस" के संस्थापक रिटायर्ड पुलिस अधिकारी अजय राज पांडेय ने कहा कि प्रधानमंत्री जी जिस अमृत काल का उल्लेख करते हैं, वह देखने को भी मिल रहा है. चारों को राम मंदिर स्थापना को लेकर उल्लास का माहौल है. वर्तमान सरकार का प्रयास भी इस क्षेत्र में काफी ज्यादा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शैलेंद्र द्विवेदी ने कहा कि यह शुरुआत है, हम धीरे धीरे कुछ अच्छे प्रोजेक्ट्स पर भी विचार कर रहे हैं, और हमारी कोशिश है कि हम समाज में भोजपुरी को सम्मानित रूप में प्रस्तुत कर पाएं।