जापान की सड़कों में गुलाब के फूल लेकर घूमते दिखे रामचरण और जूनियर एनटीआर, जानें क्या है पूरा माजरा

साउथ सिनेमा के दिग्गज निर्माता-निर्देशक एसएस राजामौली की आरआरआर भारत के बाद जापान में रिलीज होने वाली है. ऐसे में एसएस राजामौली, रामचरण और जूनियर एनटीआर जापान में इस फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं.

जापान की सड़कों में गुलाब के फूल लेकर घूमते दिखे रामचरण और जूनियर एनटीआर, जानें क्या है पूरा माजरा

जापान की सड़कों में गुलाब के फूल लेकर घूमते दिखे रामचरण और जूनियर एनटीआर

नई दिल्ली:

साउथ सिनेमा के दिग्गज निर्माता-निर्देशक एसएस राजामौली की आरआरआर भारत के बाद जापान में रिलीज होने वाली है. ऐसे में एसएस राजामौली, रामचरण और जूनियर एनटीआर जापान में इस फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्म की पूरी स्टारकास्ट की कई तस्वीरें और वीडियो भी जापान से वायरल हो रहे हैं. अब रामचरण और जूनियर एनटीआर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों अपनी पत्नियों के साथ हाथों में हाथ डाले जापान की सड़कों पर घूमते नजर आए हैं. 

रामचरण ने सोशल मीडिया पर अपना एक खास वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह आरआरआर के अभिनेता जूनियर एनटीआर सहित फिल्म की टीम के साथ दिखाई दे रहे हैं. रामचरण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. रामचरण ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. 

वीडियो में रामचरण ब्लैक कलर और जूनियर एनटीआर ब्लू कलर के सूट में दिखाई दे रहे हैं. इन दोनों के साथ फिल्म आरआरआर की टीम भी दिखाई दे रही हैं. जापान की सड़कों पर यह सभी एक-दूसरे के हाथों में हाथ डाल रोड क्रॉस करते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं इन सभी के हाथों में गुलाब का फूल भी लिया हुआ है. सोशल मीडिया पर अभिनेता का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. रामचरण और जूनियर एनटीआर के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मनीष मल्होत्रा की पार्टी में ऐश्वर्या-अभिषेक, कैटरीना-विक्की का जलवा