जैकी भगनानी के साथ डिनर डेट पर गईं रकुल प्रीत सिंह, फिर यूं हाथों में हाथ डाले आईं नजर 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रकुल प्रीत सिंह जैकी भगनानी के साथ डिनर डेट पर गईं हैं

जैकी भगनानी के साथ डिनर डेट पर गईं रकुल प्रीत सिंह, फिर यूं हाथों में हाथ डाले आईं नजर 

जैकी भगनानी के साथ डिनर डेट पर गईं रकुल प्रीत सिंह

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी चल रही हैं.  इतना ही नहीं रकुल अपने ग्लैमरस पोस्ट के जरिए सोशल मीडिया के साथ ही अपने फैंस के दिलों में भी जगह बनाने में कामयाब रहती हैं, लेकिन इस बार तो ऐसा लग रहा है जैसे माने रकुल ने किसी के दिल में जगह बना ली हो, जी हां हाल ही में रकुल प्रीत सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सिर्फ रकुल ही नहीं बल्कि वे भी हैं जिन्होंने उनका दिल चुरा लिया है. 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रकुल प्रीत सिंह जैकी भगनानी के साथ डिनर डेट पर गईं हैं इतना ही नहीं डिनर के बाद दोनों हाथों में हाथ डाले नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देख फैंस के कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. एक फैन ने लिखा रब ने बना दी जोड़ी तो दूसरे ने लिखा क्या बात है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

काम की बात करें तो रकुल प्रीत इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी चल रही हैं आने वाले समय में वे 'अटैक', 'डॉक्टर जी', 'रनवे 34', 'छतरीवाली', 'थैंक गॉड' जैसे बड़ी फिल्म में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा इनके पास साउथ के भी कई प्रोजेक्ट्स हैं.