रकुल प्रीत सिंह कोरोना के बीच सफर के लिए हुईं रवाना, एयरपोर्ट पर यूं आईं नजर- देखें Photo और Video

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) मुंबई एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना हुईं. लेकिन खास बात तो यह है कि एक्ट्रेस ने सफर के दौरान भी पूरी रियारतें बरतीं.

रकुल प्रीत सिंह कोरोना के बीच सफर के लिए हुईं रवाना, एयरपोर्ट पर यूं आईं नजर- देखें Photo और Video

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) एयरपोर्ट पर आईं नजर

खास बातें

  • रकुल प्रीत सिंह कोरोना के बीच निकलीं सफर पर
  • एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर पूरी तरह से कवर आईं नजर
  • रकुल प्रीत सिंह के फोटो और वीडियो हुए वायरल
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण लंबे समय तक लॉकडाउन रहने के बाद अब धीरे-धीरे चीजों में रियायतें बरती जा रही हैं. शॉपिंग मॉल्स और धार्मिक स्थल के साथ-साथ एयरपोर्ट और रेलवे स्टेशन पर भी आवाजाही शुरू हो चुकी है. ऐसे में बॉलीवुड सितारे भी सफर पर निकलना शुरू हो गए हैं. हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) मुंबई एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना हुईं. लेकिन खास बात तो यह है कि एक्ट्रेस ने सफर के दौरान भी पूरी रियारतें बरतीं. खुद को कोरोना वायरस से बचाने के लिए उन्होंने अपने आप को व्हाइट सूट से कवर किया. 

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) के कुछ फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं, जिसमें एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं. लेकिन जैसे ही एक्ट्रेस एयरपोर्ट पहुंची, वहां मौजूद सेलिब्रिटी फोटोग्राफर्स ने उनकी तस्वीरें लेनी शुरू कर दीं, जिसे लेकर वह थोड़ा उदास भी दिखीं. इसके साथ ही जैसे ही फोटोग्राफर ने रकुल प्रीत सिंह का नाम लिया, एक्ट्रेस ने कहा, "क्या देखेगा यार." इसके साथ ही एक्ट्रेस जैसे ही आगे बढ़ीं, उन्होंने वहां मौजूद फोटोग्राफर्स से फोटो और वीडियो बनाने के लिए भी मना किया. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसके अलावा रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने कुछ तस्वीरें खुद भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रही है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस पूरी तरह से कवर नजर आ रही हैं. बता दें कि रकुल प्रीत सिंह जल्द ही बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर के साथ रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म में नजर आने ववाली हैं, जिसकी शूटिंग पंजाब में हई थी. वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा गुरुवार सुबह जारी आंकड़ों के अनुसार, भारत में इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 2,86,579 हो गई है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 9,996 नए मामले सामने आए हैं और 357 लोगों की मौत हुई है.