नए साल पर आई रकुल प्रीत सिंह की शादी की खबर, इस तारीख को लेंगी जैकी भगनानी संग सात फेरे

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह लंबे समय से मशहूर निर्माता-निर्देशक और एक्टर जैकी भगनानी को डेट कर रहे हैं. इन दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है. रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ऑफिशियल तौर पर अपने रिश्ते की घोषणा कर चुके हैं.

नए साल पर आई रकुल प्रीत सिंह की शादी की खबर, इस तारीख को लेंगी जैकी भगनानी संग सात फेरे

नए साल पर आई रकुल प्रीत सिंह की शादी की खबर

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह लंबे समय से मशहूर निर्माता-निर्देशक और एक्टर जैकी भगनानी को डेट कर रहे हैं. इन दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है. रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ऑफिशियल तौर पर अपने रिश्ते की घोषणा कर चुके हैं. लेकिन अब बॉलीवुड के इस कपल ने अपने रिश्ते को और आगे ले जाने का फैसला किया है. जिसके चलते रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने शादी करने के फैसला कर लिया है. इन दोनों अपनी शादी की तारीख की भी घोषणा कर ली है. 

अंग्रेजी वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने इस साल 22 फरवरी को शादी करने का फैसला किया है. कपल के करीबी सूत्रों ने बताया है कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 22 फरवरी को गोवा में शादी करेंगे. वह शादी को निजी रखना चाहते हैं. दरअसल, वे शादी के जश्न में व्यस्त होने से पहले छुट्टी का आनंद ले रहे हैं. जैकी भगनानी फिलहाल अपनी बैचलर पार्टी के लिए बैंकॉक (थाईलैंड) में हैं. दरअसल, रकुल प्रीत सिंह भी थाईलैंड में हैं और ब्रेक का आनंद ले रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने अक्टूबर 2021 में इंस्टाग्राम के जरिए अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था. रकुल प्रीत सिंह के जन्मदिन पर जैकी भगनानी ने इंस्टाग्राम पर अपनी उनके साथ एक रोमांटिक तस्वीर साझा की थी, जिसमें वे हाथ पकड़े नजर आ रहे थे. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'तुम्हारे साथ, दिन दिन जैसे नहीं लगता, तुम्हारे बिना, सबसे स्वादिष्ट खाना खाने में कोई मज़ा नहीं है.' उनके इस पोस्ट ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं.